क्या शाहरुख और सैफ अली खान को Shut Up कहने से खत्म हुआ नील नितिन मुकेश का करियर? वायरल हुआ ये वीडियो

Neil Nitin Mukesh Viral Video: एक्टर नील नितिन मुकेश का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो शाहरुख खान और सैफ अली खान को Shut Up कहते दिख रहे हैं।

Neil Nitin Mukesh and Sushant Singh Rajput
Neil Nitin Mukesh and Sushant Singh Rajput  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद नील नितिन मुकेश का पुराना वीडियो वायरल
  • वायरल वीडियो में शाहरुख- सैफ अली खान को Shut up कहते दिखे नील
  • सोशल मीडिया पर नील के करियर खत्म होने को लेकर उठे सवाल

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी, जिसने हर किसी को हिला कर रख दिया। सुशांत पिछले कुछ समय से डिप्रेशन में थे और उनका इलाज भी चल रहा था।

सुशांत के निधन के बाद सोशल मीडिया पर नेपोटिज्म को लेकर चर्चा तेज हो गई है। एक्ट्रेस कंगना रनौत ने एक वीडियो जारी कर यह सवाल उठाया कि सुशांत को आखिर क्यों उनके काम का क्रेडिट नहीं दिया जा रहा था? आखिर क्यों उन्हें उनकी डेब्यू फिल्म काय पो छे के लिए कोई भी अवॉर्ड नहीं दिया गया? कंगना के बाद डायरेक्टर अभिनव कश्यप और एक्टर प्रकाश राज ने भी बॉलीवुड में नेपोटिज्म पर बात की। 

नील नितिन मुकेश का वीडियो हुआ वायरल

सुशांत के निधन के बाद अब एक्टर नील नितिन मुकेश का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जो कि IIFA अवॉर्ड्स का है। इन अवॉर्ड को एक्टर शाहरुख खान और सैफ अली खान होस्ट कर रहे हैं। शाहरुख इस वीडियो में एक्टर नील नितिन मुकेश से सवाल पूछते हैं, 'मुझे तुमसे एक सवाल पूछना है कि यार तुम्हारा नाम है नील नितिन मुकेश, भईया सरनेम कहां है? ये सारे के सारे फर्स्ट नेम हैं। आपका सरनेम क्यों नहीं है? तुम्हारा सरनेम क्यों नहीं है? हम सबका सरनेम है.. खान, रोशन। आपका सरनेम कहां हैं? क्यों?'

नील ने शाहरुख- सैफ को कहा Shut Up

इस पर नील कहते हैं क्या मैं कुछ बोल सकता हूं? इस पर शाहरुख मजाक करते हुए कहते हैं कि यह बेइज्जती करने का मंच है, बोलो। नील जवाब में कहते हैं कि मेरे लिए यह बेइज्जती है। यह सही नहीं है। मुझे लगता है कि आपने देखा नहीं कि मेरे पिता भी यहां बैठे हैं। मुझे लगता है कि यह बहुत गलत है कि आप दोनों हमेशा इस मंच पर लोगों का मजाक उड़ाते हैं। मुझे लगता है कि यह बेइज्जती है। मुझे लगता है कि आप दोनों को चुप रहने की जरूरत है.. Shut Up यार। इसके बाद सैफ अली खान पूछते हैं कि वैसे आपका सरनेम है क्या? जवाब में नील कहते हैं कि मुझे नहीं लगता कि मुझे सरनेम की जरूरत है। मैंने यहां आकर बैठने के लिए बहुत मेहनत है। यह गर्व की बात है कि शाहरुख खान और सैफ अली खान मुझसे सवाल पूछ रहे हैं लेकिन Shut Up यार। हालांकि यह साफ नहीं हो पाया है कि यह स्क्रिपटेड था या वाकई नील ने दोनों को ऐसा कहा था। लेकिन इस वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद लोग एक सवाल जरूर पूछ रहे हैं कि क्या इसके बाद ही नील नितिन मुकेश का करियर खत्म हुआ?

मालूम हो कि नील नितिन मुकेश जॉनी गद्दार, आ देखें जरा, न्यूयॉर्क, लफंगे परिंदे, 7 खून माफ, शॉर्टकट रोमियो, प्रेम रतन धन पायो, वजरी, इंदू सरकार, गोलमाल अगेन, साहो और बायपास रोड जैसी फिल्मों में काम किया।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर