[PHOTOS] Nia Sharma: अजीबोगरीब जैकेट में निया शर्मा का एक और हॉट फोटोशूट, इंटरनेट पर छाईं ये तस्वीरें

लाइफ जैकेट जैसी दिखने वाली एक अनोखी और दिलचस्प जैकेट में निया शर्मा का एक नया फोटोशूट इंटरनेट पर फैंस के बीच छाया हुआ है।

Nia Sharma
निया शर्मा 
मुख्य बातें
  • निया शर्मा का नया फोटोशूट सोशल मीडिया पर वायरल
  • इस बार अनोखी सफेद जैकेट में नजर आई एक्ट्रेस
  • देखें इंटरनेट पर फैंस के बीच छाई एक्ट्रेस की तस्वीरें

मुंबई: निया शर्मा एक फैशनिस्टा हैं जो अपने अनोखे फैशन सेंस और वायरल फोटोशूट के लिए अक्सर चर्चा में रहती हैं। हाल ही में एक दिलचस्प और अनोखे सफ़ेद क्रॉप जैकेट और बैगी पैंट के साथ एक्ट्रेस का एक फोटोशूट सामने आया है। इसमें भी नागिन एक्ट्रेस का अंदाज बेमिसाल नजर आ रहा है। न्यूड मेकअप, खुले बाल और सफ़ेद जैकेट में निया ने एक बार फैंस को अपनी हॉटनेस का दीवाना बना दिया है।

निया शर्मा ने इन तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया और इसे कैप्शन दिया, 'इसे एक लाइफ जैकेट कहें या जो आप चाहते हैं .. लेकिन आई लव इट।' यहां देखें इंस्टाग्राम पर छाईं निया शर्मा के ताजा फोटोशूट की तस्वीरें।

अभिनेत्री के बारे में बात करें तो वह अक्सर अपनी शैली से सभी को प्रभावित करती है। लहंगा चोली से लेकर बिकनी और अन्य किसी आउटफिट में निया उन्हें अपना स्वैग स्वैग देती हैं। अभिनेता और दोस्त, सुधांशु पांडे, करणवी बोहरा, अर्जुन बिजलानी अक्सर उनकी तस्वीरों पर कमेंट करते हैं।

निया की अपने अधिकांश सह-कलाकारों के साथ एक अच्छा बॉन्डिंग है और हाल ही में उन्होंने अर्जुन बिजलानी के साथ उनके आगामी संगीत वीडियो के साथ कुछ तस्वीरें साझा कीं। वह 'घूमर किस किसके प्यार में' में प्रेरणा के रूप में देखी गई थीं, और उन्होंने गोवा में रवि दुबे के साथ एक वेब सीरीज के लिए भी शूटिंग की थी।

निया को टेलीविजन पर अलौकिक शो, नागिन 4 में बृंदा की भूमिका में देखा गया था। उन्होंने रियलिटी शो फियर फैक्टर, खतरों के खिलाड़ी सीजन 8 में भी काम किया है।

अगर पर्सनल लाइफ की बात करें तो निया शर्मा ने खुद को कुछ समय पहले एक शानदार कार गिफ्ट की थी और दोस्तों रेहना पंडित, अर्जुन बिजलानी और कई अन्य लोगों के साथ अपना जन्मदिन मनाया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर