नोरा फतेही को ट्रोलर्स ने कह दिया मलाइका अरोड़ा की कॉपी, इस साड़ी लुक की वजह से हो गईं ट्रोल

Nora Fatehi Gets Trolled: डासिंग क्वीन नोरा फतेही जो अपने साड़ी लुक की वजह से बिजलियां गिराती थीं, अब उन्हें इसी लुक की वजह से ट्रोलर्स का सामना करना पड़ रहा है। जानें क्यों सोशल मीडिया पर नोरा को ट्रोल किया जा रहा है। 

Nora Fatehi Gets Brutally Trolled For Her Saree Look, Nora Fatehi Gets Trolled
Nora Fatehi And Malaika Arora  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • लोगों के निशाने पर आईं नोरा फतेही। 
  • नोरा को किया गया ट्रोल। 
  • ट्रोलर्स ने नोरा को कहा मलाइका की कॉपी।

Nora Fatehi Gets Brutally Trolled For Her Saree Look: पूरी दुनिया को ‘हाए गर्मी’ बोलने पर मजबूर करने वाली नोरा फतेही निस्संदेह इंडस्ट्री की सबसे हॉट अदाकाराओं में से एक है। उनका ये अंदाज अकसर ही फैंस को मदहोश कर उनके छक्के छुड़वा देता है। हालांकि बॉलीवुड में जितना आसान वायरल हो जाना है कि उतना ही ट्रोल होना भी। इसी तरह नोरा भी कई बार ट्रोलर्स के निशाने पर आ जाती है, ऐसा ही कुछ अभी हाल फिलहाल में उनके एक लेटेस्ट लुक को लेकर हो गया। नोरा ने अपने इंस्टाग्राम पर गोल्डन वाइट रंग की साड़ी पहनकर कुछ खुबसुरत तस्वीरें शेयर की। तभी कमेंट सेक्शन में कई फैंस ने उनकी तारीफ तो की मगर कुछ यूजर्स ने लगे हाथ उन्हें बुरी तरह ट्रोल भी कर दिया। यही नहीं कुछ लोगों ने तो यह तक कह दिया कि नोरा द्वारा मलाइका अरोड़ा को कॉपी किया गया है। किसी भी अभिनेत्री के लिए उसका अपना स्टाइल बहुत मायने रखता है। ऐसे में दिलबर गर्ल नोरा पर नकल करने का इल्जाम लगाना बहुत कठोर है।

Also Read: डेंगू से कंगना रनौत का हाल बेहाल, लेकिन नहीं टूटी हिम्मत, बीमार होने के बावजूद अदाकारा कर रही हैं काम 

वो भी तब जब नोरा भारी कढ़ाई वाली साड़ी और मैचिंग ज्वेलरी पहने बला की खुबसुरत नजर आ रही थी। साथ ही उनका मेकअप और कैमरा के लिए पोज भी एकदम परफेक्ट था। फोटो वायरल होने के तुरंत बाद लोगों ने कहना शुरू कर दिया कि, ”मलाइका और ये दोनों का सेम पोज रहता है” वहीं दूसरे ट्रोलर्स ने कहा कि ”मलाइका अरोड़ा की कॉपी क्यों कर रही है”  

Also Read: फिल्म तेहरान की वजह से मानुषी छिल्लर को मिला नया अवतार, अपने किरदार पर एक्ट्रेस मे तोड़ी चुप्पी

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)

पिछले हफ्ते भी साड़ी पर हुआ था बवाल

नोरा अक्सर अपने सोशल मीडिया पर अपनी स्टाइलिश और ग्लैमर से भरपूर फोटो डालती रहती हैं। कल ही उन्होंने ब्लैक बैकलेस बॉडी हगिंग ड्रेस में एक वीडियो शेयर की थी। पिछले हफ्ते भी मानव मंगलानी द्वारा शेयर की गई वीडियो में नोरा बारिश में पिंक साड़ी पहने अपनी कार से वैनिटी तक जाती नजर आई थी। वीडियो में देखा गया की भारी बारिश में नोरा ने अपने सिक्योरिटी गार्ड से उनकी साड़ी उठाने को कहा, जहां उनके साथ एक गार्ड छतरी लेकर चल रहा था वहीं दूसरा साड़ी उठाता हुआ। लेकिन जनता को यह दृश्य बिल्कुल पसंद नहीं आया, जिस वजह से उन्हें बुरी तरह ट्रोल कर दिया गया। लोगों ने लिखा कि, “कपड़े खुद के और संभाले दूसरे”, “बेचारा वो बारिश में भीग गया सिर्फ तुम्हारी ड्रेस बचाने के लिए”, “शर्म नहीं आती तुम उस गरीब व्यक्ति के साथ कैसा बर्ताव कर रही हो”

आजकल इन शोज में काम कर रही हैं नोरा

नोरा के काम की बात करें, तो वे कुछ दिनों में करण जौहर और माधुरी दीक्षित के साथ झलक दिखला जा 10 को जज करती नजर आएंगी। इसके पहले वे कलर्स चैनल के लिए एक रियलिटी शो को जज कर रही थी। नोरा, नीतू कपूर और मर्जी पेस्टनजी के साथ डांस दीवाने जूनियर्स के लिए पैनल जज थी। नोरा अभी अजय देवगन की आगामी फिल्म थैंक गॉड के लिए ‘मैनिके मागे हिथे’ सॉन्ग में भी नजर आने वाली हैं।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर