पब्लिक के सामने नीचे सरक गया था नोरा फतेही का टॉप, इस एक्ट्रेस की चालाकी ने बचा ली थी नोरा की इज्जत

Nora Fatehi Wardrobe Malfunction: बॉलीवुड अदाकारा नोरा फतेही अपनी कातिलाना अदाओं से हर युवा दिल की धड़कनें बढ़ा देती हैं। लेकिन एक बार ऐसा हुआ था जब पब्लिक के सामने एक्ट्रेस को शर्मिंदा होना पड़ा था। ऐसा इसलिए क्योंकि लोगों के बीच वह ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गई थीं।

nora fatehi oops moment captured in camera, nora fatehi suffered wardrobe malfunction in front of public, bollywood actress nora fatehi suffered oops moment and wardrobe malfunction in public but actress tamanna bhatia helped her
नोरा फतेही  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • नोरा फतेही अपने डांस के साथ दमकते हुस्न के लिए भी जानी जाती हैं।
  • बाहुबली के इस गाने की शूटिंग करते वक्त नीचे खिसक गया था नोरा का टॉप।
  • अभिनेत्री ने बताया कि ये उनके जीवन का था सबसे भयानक क्षण।

Nora Fatehi Oops Moment: बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा नोरा फतेही (Nora Fatehi) बाहुबली के प्रमोशनल गाने की शूटिंग के दौरान उप्स मूमेंट का शिकार हो चुकी हैं (Nora Fatehi Oops Moment)। नोरा का टॉप एकाएक पूरी क्रू के सामने फिसल गया था। हालांकि फिल्म की लीड एक्ट्रेस तमन्ना की स्मार्टनेस ने स्थिति को संभाल लिया था। हालांकि यह पहली बार नहीं था जब बॉलीवुड अदाकारा नोरा फतेही ऊप्स मोमेंट का शिकार हुई हैं। इससे पहले भी कई बार नोरा फतेही की ड्रेस ने उन्हें धोखा दिया था जिसकी वजह से उन्हें ऊप्स मोमेंट का शिकार होना पड़ा था। कभी कबार ज्यादा स्टाइलिश होना नोरा फतेही के लिए मुसीबतें खड़ा कर देता है।

बॉलीवुड में अपने हुस्न का परचम लहराने वाली नोरा फतेही आज किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं। नोरा फतेही फिल्म इंडस्ट्री का एक ऐसा नाम हैं जिसे सुनते ही दिल की धड़कन बढ़ जाती है। अभिनेत्री डांस के साथ दमकते हुस्न के लिए भी जानी जाती हैं, यही वजह है कि नोरा के नूर और उनके कातिलाना अदाओं पर लोग फिदा हैं। लेकिन अभिनेत्री एक बार अपनी ड्रेस की वजह से ऊप्स मूमेंट का शिकार हो चुकी हैं (Nora Fatehi Dress Cheated The Actress)। जी हां मिड डे की हालिया रिपोर्ट के मुताबिक, एसएस राजमौली की सुपरहिट फिल्म बाहुबली के सेट पर नोरा बेहद शर्मनाक घटना का शिकार हुई थीं।

Also Read: डांस करते वक्‍त उड़ी नोरा फतेही ‌की ड्रेस और‌ दिख गए अंडरगारमेंट्स, 'ऊप्स मोमेंट' पर शर्म से हो गईं पानी-पानी

Also Read: मलाइका अरोड़ा ने पहनीं इतनी हाई हील्‍स, बैलेंस बिगड़ने पर हुआ कुछ ऐसा, देखें वीड‍ियो

दरअसल, बाहुबली के प्रमोशनल गाने के एक हिस्से की शूटिंग के दौरान नोरा का टॉप एकाएक पूरी क्रू के सामने फिसल गया था (Nora Fatehi Suffered Wardrobe Malfunction)। हालांकि इस मौके पर फिल्म की लीड एक्ट्रेस तमन्ना भी मौजूद थी, तमन्ना की स्मार्टनेस ने स्थिति को संभाल लिया। एक्ट्रेस ने इस घटना की पुष्टि करते हुए बताया था कि, ये उनके जीवन के सबसे भयानक क्षणों में से एक था और इसके लिए वह तमन्ना की शुक्रगुजार हैं। बता दें बाहुबली फिल्म का यह गाना हैदराबाद में फिल्माया जा रहा था, जिसमें अभिनेत्री वॉर्डरोब मॉलफंक्शन का शिकार हुई थीं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर