डांस करते वक्‍त उड़ी नोरा फतेही की ड्रेस, अंडरगारमेंट्स दिखे तो शर्म से पानी-पानी हुई एक्ट्रेस

Nora Fatehi Oops Moment: बॉलीवुड अदाकारा नोरा फतेही पब्लिक के सामने डांस कर रही थीं औ तभी हवा में उनकी ड्रेस उड़ गई। नोरा फतेही के ऊप्स मोमेंट का ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

Nora Fatehi Oops Moment Wardrobe Malfunction
Nora Fatehi Oops Moment  
मुख्य बातें
  • पब्लिक के सामने दिख गए नोरा के अंडरगारमेंट्स।
  • डांस करते-करते अचानक उड़ गई उनकी ड्रेस।
  • देखें जब नोरा फतेही हुईं ऊप्स मोमेंट का शिकार।

Nora Fatehi Oops Moment During Her Live Performance: बॉलीवुड की दिलकश अदाकारा नोरा फतेही का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें वह पब्लिक के सामने लाइव परफॉर्म करती हुई नजर आ रही हैं। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि नोरा फतेही के इर्द गिर्द लोग खड़े हैं और वह बीच में डांस कर रही हैं। डांस करते समय नोरा फतेही अपने गजब के मूव्स दिखा रही हैं जिनसे नजरें हटाना दर्शकों के लिए मुश्किल हो गया था।

तभी डांस करते-करते कुछ ऐसा हुआ जिसकी कल्पना किसी ने भी नहीं की थी। नोरा फतेही का जो वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह पब्लिक के सामने डांस करती हुई नजर आ रही हैं। लेकिन डांस करते-करते अचानक कुछ ऐसा हुआ जिसकी वजह से एक्ट्रेस ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गई हैं (Nora Fatehi Oops Moment)। यह पूरा मामला कैमरे में कैद हो जाता है। 

हवा में उड़ी नोरा फतेही की ड्रेस

लाइव डांस परफॉर्मेंस के दौरान नोरा फतेही ने नीले रंग की वन पीस ड्रेस पहनी हुई थी। इस ड्रेस के साइड में एक स्टाइलिश कट था। इस वीडियो के बीच में नोरा फतेही अपनी ड्रेस को ठीक करते हुए भी नजर आ रही हैं। डांस करते-करते नोरा फतेही इतनी व्यस्त हो गई थीं कि उन्हें पता ही नहीं चला कि कब उनकी स्टाइलिश ड्रेस उड़ गई और उनके अंडरगारमेंट्स दिख गए।

Also Read: इस फिल्म में दिखाया गया 11 मिनट लंबा रेप सीन, एक्ट्रेस संग दरिंदगी और हैवानियत की हद हुई पार

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और सोशल मीडिया यूजर्स इस वीडियो से अपनी नजरे नहीं हटा पा रहे हैं। नोरा फतेही की कातिलाना अदाएं हो या उनके डांस मूव्स, इन्हें देखने के लिए दर्शक हर समय उत्सुक रहते हैं। कई बार ऐसा होता है कि जब नोरा फतेही को पब्लिक डिमांड की वजह से लाइव परफॉर्म करना पड़ता है। बॉलीवुड की डांसिंग क्वीन नोरा फतेही से अपनी नजरें हटा पाना दर्शकों के लिए मुश्किल हो जाता है। जैसे ही वह डांस फ्लोर पर आती हैं वैसे ही दर्शकों की धड़कनें बढ़ने लग जाती हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर