Nora Fatehi Expensive Bag: इतना महंगा बैग लिए एयरपोर्ट पर दिखीं नोरा फतेही, कीमत जान आप रह जाएंगे हैरान

Nora Fatehi Expensive Bag: एक्ट्रेस नोरा फतेही हाल ही में एयरपोर्ट पर नजर आईं और उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। नोरा इस दौरान लाखों की कीमत वाला हैंडबैग लिए नजर आईं।

Nora Fatehi
Nora Fatehi 
मुख्य बातें
  • एक्ट्रेस नोरा फतेही एयरपोर्ट पर आईं नजर।
  • नोरा फतेही ब्लैक आउटफिट में ग्लैमरस अंदाज में दिखीं।
  • नोरा इस दौरान महंगा हैंडबैग लिए नजर आईं।

नोरा फतेही बॉलीवुड की सबसे बेहतरीन डांस करने वाली एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शामिल हैं जो अपने मूव्स से कई फैंस का दिल जीत चुकी हैं। बीते दिनों को डांस रिएलिटी शो डांस दीवाने जूनियर्स को जज करती नजर आई थीं, जिसमें उन्हें काफी पसंद किया गया। नोरा हाल ही में एयरपोर्ट पर नजर आईं और इस दौरान अपने लुक को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं।

इतना महंगा बैग कैरी किए आईं नजर

नोरा एयरपोर्ट पर कैजुअल ब्लैक लुक में दिखीं। इस दौरान वो ब्लैक ट्राउजर्स के साथ ब्लैक टैंक टॉप पहने नजर आईं। इसके साथ उन्होंने साइड पार्टिंग कर स्लीक पोनीटेल बनाई और इस लुक के साथ उन्होंने प्राडा का खूबसूरत बैग कैरी किया। उनका ये 'साटिन मिनी बैग विद क्रिसटल्स' बेहद क्लासी है। उनके बैग की बात करें तो इसकी कीमत 2500 डॉलर यानी 1,99,625 रुपये यानी करीब 2 लाख रुपये है। 

फैंस कर रहे ऐसे कमेंट्स

नोरा का ये वीडियो और स्टाइल फैंस को बहुत पसंद आ रहा है और वो कमेंट कर एक्ट्रेस की तारीफ कर रहे हैं। किसी को नोरा का स्टाइल पसंद आ रहा है तो कहीं कुछ फैंस का कहना है कि वो कई दिनों बाद नजर आई हैं। हालांकि दूसरी तरफ ट्रोलर्स की भी कमी नहीं है जो उनके स्टाइल को लेकर उनपर निशाना साध रहे हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर