कांग्रेस के प्रदर्शन के बाद बढ़ाई गई कंगना रनौत की सुरक्षा, मध्‍य प्रदेश में कर रही हैं 'धाकड़' की शूटिंग

बॉलीवुड अदाकारा कंगना रनौत इन दिनों मध्‍य प्रदेश में अपनी फ‍िल्‍म की शूटिंग कर रही हैं और इसे रोकने के ल‍िए वहां कांग्रेस कार्यकर्ता प्रदर्शन कर रहे हैं।

Kangana Ranaut
Kangana Ranaut 
मुख्य बातें
  • कंगना रनौत इन दिनों मध्‍य प्रदेश में अपनी फ‍िल्‍म की शूटिंग कर रही हैं
  • उनकी फ‍िल्‍म की शूटिंंग रोकने के ल‍िए वहां कांग्रेस कार्यकर्ता प्रदर्शन कर रहे हैं।

बॉलीवुड अदाकारा कंगना रनौत इन दिनों मध्‍य प्रदेश में अपनी फ‍िल्‍म की शूटिंग कर रही हैं और इसे रोकने के ल‍िए वहां कांग्रेस कार्यकर्ता प्रदर्शन कर रहे हैं। कांग्रेस कार्यकर्ताओं के प्रदर्शन के बाद कंगना रनौत की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। कंगना रनौत ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है और कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधा है। 

कंगना रनौत ने ट्वीट करते हुए लिखा- मेरी पुलिस सुरक्षा में इजाफा कर दिया गया है क्‍योंकि मध्‍य प्रदेश में कांग्रेस के कार्यकर्ता मेरी फ‍िल्‍म की शूटिंग रोकने को प्रदर्शन कर रहे हैं। कांग्रेस के विधायक का कहना है कि वह किसानों के हक में प्रदर्शन कर रहे हैं। मैं पूछती हूं कि कौन से किसानों ने उन्‍हें उनके लिए प्रदर्शन का अधिकार दिया है, वो लोग खुद अपने लिए प्रदर्शन क्‍यों नहीं कर सकते?

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों मध्य प्रदेश में हैं। यहां वह अपनी आगामी फिल्म ‘धाकड़’ की शूटिंग करने के लिए पहुंचीं। यहां पहुंचकर उन्‍होंने सूबे के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से भी मुलाकात की थी। कंगना ने इस मुलाकात की तस्‍वीरें भी साझा की थीं।  

बता दें कि बीते वर्ष शिवसेना नेता संजय राउत और अन्‍य लोगों से लगातार धमकी मिलने के बाद केंद्रीय गृह मंत्रालय ने कंगना रनौत को वाई श्रेणी सुरक्षा (Y Category Security) दी थी। कंगना रनौत के पिता ने धमकी के मद्देनजर हिमाचल सरकार से पुलिस सुरक्षा मांगी थी जिसे स्वीकार कर लिया गया था। इसी बीच गृह मंत्रालय ने उन्‍हें सुरक्षा देने की घोषणा कर दी थी। तभी से कंगना की सुरक्षा अर्धसैनिक बल के जवान करते हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर