ये है OTT पर अब तक की सबसे बोल्ड वेबसीरीज, हॉट सीन्स देख 'मस्तराम' और 'कविता भाभी' को भी भूल जाएंगे आप

OTT Most Erotic web Series Seal 2: ओटीटी पर बोल्ड और हॉट वेबसीरीज की भरमार है। कविता भाभी के बारे में हमने आपको बताया था लेकिन आज जिस सीरीज की हम बात कर रहे हैं वो ओटीटी पर अब तक की सबसे बोल्ड सीरीज है।

Most Erotic Series Seal 2, Ayesha kapoor
Most Erotic Series Seal 2, Ayesha kapoor  
मुख्य बातें
  • ओटीटी पर अब तक की सबसे बोल्ड सीरीज है सील 2
  • इस वेबसीरीज में ऐसे बोल्ड बेडरूम सीन्स हैं जिन्हें देखकर आप पानी पानी हो जाएंगे
  • 'सील 2' वेब सीरीज में आयशा कपूर और करण लीड रोल में हैं

OTT Most Erotic web Series Seal 2: ओटीटी पर बोल्ड और हॉट वेबसीरीज की भरमार है। कुछ समय पहले हमने आपको उल्लू ऐप की सीरीज कविता भाभी के बोल्ड सीन्स के बारे में आपको बताया था लेकिन आज जिस सीरीज की हम बात कर रहे हैं वो ओटीटी पर अब तक की सबसे बोल्ड सीरीज है। इस वेबसीरीज में ऐसे बोल्ड बेडरूम सीन्स हैं जिन्हें देखकर आप पानी पानी हो जाएंगे। आपको सलाह दी जाती है कि इस सीरीज को हमेशा अकेले में ही देखें। किसी के साथ इसे देखने की गलती बिलकुल ना करें। 

हम जिस बोल्ड वेबसीरीज की बात कर रहे हैं उसका नाम है- सील 2। यह वेबसीरीज सील का दूसरा सीजन है जो पहले से कहीं ज्यादा हॉट सीन्स से भरा है। 'सील 2' वेब सीरीज में आयशा कपूर और करण लीड रोल में हैं। इन दोनों ने जबरदस्त बोल्ड सीन्स दिए हैं। आयशा कपूर ने अपने हॉट अंदाज से कविता भाभी यानि अदाकारा कविता राधेश्याम को भी टक्कर दे डाली है।

Also Read: इस फिल्म में दिखाया गया 11 मिनट लंबा रेप सीन, एक्ट्रेस संग दरिंदगी और हैवानियत की हद हुई पार

इस वेब सीरीज में न्यूली मैरिड कपल की कहानी है जो अपनी नई शादीशुदा जिंदगी को भरपूर रोमांस के साथ जीते हैं। इस वेब सीरीज में रोमांस के अलावा बोल्डनेस का जबरदस्त तड़का लगाया गया है वो भी पूरे हॉट अंदाज के साथ।यह सीरीज साल 2021 में ओटीटी ऐप प्राइम शॉट्स पर रिलीज हुई थी। 

सील 2 देखने के लिए आपको ओटीटी ऐप प्राइम शॉट्स डाउनलोउ करना होगा। हालांकि इसकी झलक तो आपको यूट्यूब पर भी देखने को मिल जाएगी। यूट्यूब पर सील 2 के कई वीडियोज मौजूद हैं जो आपको ये बता देंगे कि इस वेबसीरीज में बोल्ड सीन्स की किस कदर भरमार है।   

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर