OTT release september 2022: सितंबर में ओटीटी पर आएंगी ये फिल्में और वेबसीरीज, बॉक्स ऑफिस को मिलेगी तगड़ी टक्कर

OTT release september 2022 : सितंबर 2022 में ओटीटी पर दर्शकों को मनोरंजन की महाडोज मिलेगी। इस महीने कई शानदार फिल्में और वेबसीरीज डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली हैं।

Movies on OTT in september
Movies on OTT in september 
मुख्य बातें
  • अक्षय कुमार और रकुल प्रीत स्टारर 'कठपुतली' 2 सितंबर को रिलीज हो रही है।
  • 8 जुलाई को रिलीज हुई विद्युत जामवाल की खुदा हाफिज 2 आ रही है।
  • हॉलीवुड मूवी थॉर: लव एंड थंडर भी ओटीटी पर रिलीज को तैयार है।

OTT release september 2022 : सितंबर 2022 में ओटीटी पर दर्शकों को मनोरंजन की महाडोज मिलेगी। दर्शक घर बैठे मोबाइल या टीवी पर नई नई फिल्मों का आनंद ले सकेंगे। इस महीने में कई दिग्गज सितारों की फिल्में और सीरीज आ रही हैं। इस महीने कई शानदार फिल्में और वेबसीरीज डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली हैं। आइये जानते हैं कौन कौन सी फिल्में और सीरीज सितंबर के महीने में ओटीटी पर आने वाली हैं।

कठपुतली (डिज्नी+हॉटस्टार)

अक्षय कुमार और रकुल प्रीत स्टारर 'कठपुतली' 2 सितंबर को रिलीज हो रही है। फिल्म का प्रीमियर डिज्नी+हॉटस्टार पर किया जाएगा। ये फिल्म रतसासन नाम की तमिल फिल्म का हिंदी रूपांतरण होगा।

खुदा हाफिज चैप्टर 2- अग्नि परीक्षा (जी5)

8 जुलाई को रिलीज हुई विद्युत जामवाल और शिवालिका की फिल्म खुद हाफिज चैप्टर 2 अग्निपरीक्षा ओटीटी पर रिलीज होने वाली है। इस फिल्म को आप जी5 पर  2 सितंबर 2022 से देख सकते हैं। 

Also Read: सितंबर में होगा फिल्मी ब्लास्ट, क्या कठपुतली जैसी फिल्में बचा पाएंगी बॉलीवुड की लाज?

द लॉर्ड ऑफ रिंग्स : द रिंग्स ऑफ पावर (अमेजन प्राइम)
 
हॉलीवुड का मशहूर शो 'द लॉर्ड ऑफ द रिंग्स- द रिंग्स ऑफ पावर' को लेकर दर्शक काफी एक्साइटेड हैं। ये पॉपुलर वेब सीरीज 2 सितंबर को अमेजन प्राइम पर रिलीज होगी।

थॉर लव एंड थंडर

बॉलीवुड की फिल्मों के बीच हॉलीवुड मूवी थॉर: लव एंड थंडर भी ओटीटी पर रिलीज को तैयार है। यह फिल्म 8 सितंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी। क्रिस हेम्सवर्थ और नताली पोर्टमैन की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ से ज्यादा कमाए हैं।

 जोगी

दिलजीत दोसांझ, अमायरा दस्तूर, कुमुद मिश्रा और जीशान अयूब के लीड रोल वाली फिल्म जोगी 16 सितंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने जा रही है। अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी यह फिल्म 1984 में हुए दंगों पर आधारित है।

बबली बाउंसर 

तमन्ना भाटिया के लीड रोल वाली फिल्म बबली बाउंसर भी सितंबर महीने में 23 तारीख को ओटीटी पर रिलीज को तैयार है। इस फिल्म को मधुर भंडारकर ने निर्देशित किया है। डिज्नी प्लस हॉट स्टार पर इसका प्रीमियर होने वाला है।

प्लान ए प्लान बी

नेटफ्लिक्स पर रितेश देशमुख और तमन्ना भाटिया की फिल्म प्लान ए प्लान बी भी रिलीज को तैयार है। यह फिल्म 30 सितंबर को रिलीज की जा रही है। शशांक घोष द्वारा निर्देशित यह फिल्म एक रोमकॉम है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर