OTT Weekly Round Up: पवित्र रिश्ता, बेल बॉटम से सेक्स एजुकेशन तक; इस हफ्ते ओटीटी पर रिलीज फिल्में-वेब सीरीज

OTT Round Up Weekly Film, Web series release List: इस हफ्ते बॉलीवुड और हॉलीवुड से ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कई फिल्में और वेब सीरीज रिलीज हुईं। एक नजर इस हफ्ते डिजिटल प्लेटफॉर्म पर आए कंटेंट पर।

OTT Release of the week 18th September 2021 Schumacher Pavitra Rashtra Bell Bottom Sex Education Season 3
इस हफ्ते की ओटीटी प्लेटफॉर्म रिलीज  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • पवित्र रिश्ता के दूसरे सीजन के साथ ओटीटी पर लौटे मानव-अर्चना
  • अक्षय कुमार की फिल्म बेल बॉटम की भी हुई डिजिटल रिलीज
  • हॉलीवुड की सेक्स एजुकेशन वेब सीरीज और साउथ की तापसी पन्नू अभिनीत फिल्म ने भी खींचा ध्यान

मुबई: वीकेंड के साथ एक और सप्ताह खत्म होने जा रहा है और इसे पूरे हफ्ते में कई स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर अलग-अलग फिल्में और शो रिलीज हुए। फिल्मों से लेकर डॉक्यूमेंट्री तक और शो के कई बहुप्रतीक्षित सीज़न तक, इस सप्ताह ओटीटी पर क्या क्या कंटेंट आया, एक नजर डालते हैं लिस्ट पर।

पवित्र रिश्ता (ज़ी 5 पर) | रिलीज डेट: 16 सितंबर

Pavitra Rishta 2 Manav Archana on Zee 5

सबसे लोकप्रिय टीवी धारावाहिकों में से एक पवित्र रिश्ता अंकिता लोखंडे और शहीर शेख की सीरीज के रूप में वापस आ गया है। जहां अंकिता शो में अर्चना की अपनी भूमिका को फिर से निभाएंगी, वहीं शहीर मानव की भूमिका निभाते हुए दिखाई दे रहे हैं, जो पहले दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने की थी। नंदिता मेहरा द्वारा निर्देशित, सीरीज अभिनेता-निर्माता भैरवी रायचुरा द्वारा निर्मित है।

बेल बॉटम (अमेज़न प्राइम वीडियो पर) | रिलीज डेट: 16 सितंबर

Akshay kumar bell bottom Amazon prime release

अक्षय कुमार अभिनीत बेल बॉटम, दूसरी लहर के बीच COVID-19 प्रतिबंधों में ढील दिए जाने के बाद सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली पहली बड़ी फिल्म थी। 1980 के दशक में स्थापित, बेल बॉटम ने अक्षय कुमार की निभाई गई एक अंडरकवर रॉ एजेंट की कहानी है, जो एक अपहृत भारतीय विमान से 200 से अधिक बंधकों को बचाने के मिशन पर होते हैं। रंजीत एम तिवारी द्वारा निर्देशित, जासूसी थ्रिलर में लारा दत्ता, हुमा कुरैशी और वाणी कपूर भी अहम रोल हैं।

एनाबेले सेतुपति (डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर) | रिलीज डेट: 17 सितंबर

Annabelle Sethupathi on Ott release

इस तमिल 'हॉरर कॉमेडी' में विजय सेतुपति और तापसी पन्नू मुख्य भूमिकाओं में हैं। दीपक सुंदरराजन द्वारा लिखित और निर्देशित, यह फिल्म सेतुपति के साथ तापसी पन्नू का पहला प्रोजेक्ट है। एनाबेले सेतुपति सुधन सुंदरम और जी जयराम द्वारा निर्मित है।

सेक्स एजुकेशन सीजन 3 (नेटफ्लिक्स पर) | रिलीज डेट: 17 सितंबर

sex education season 3 release

अमेरिका में बनी नेटफ्लिक्स की पसंदीदा टीन ड्रामा तीसरे सीज़न के साथ वापस आ गई है। लॉरी नन द्वारा निर्मित, ब्रिटिश कॉमेडी ड्रामा ओटिस के रूप में आसा बटरफ़ील्ड के बारे में है, जो एक असुरक्षित किशोर लड़की है और गिलियन एंडरसन उसकी मां के अलावा जीन एक सेक्स थेरेपिस्ट के रोल में है। सेक्स एजुकेशन के नए सीज़न में आठ एपिसोड हैं। इस सीजन में एरिक और एडम ने अपने रिश्ते को आधिकारिक बना दिया है और जीन की जिंदगी में एक बच्चा दस्तक दे रहा है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर