OTT Weekly Round Up: ओटीटी पर इस हफ्ते रिलीज हुईं फिल्में और वेब सीरीज, रश्मि रॉकेट-सरदार उधम का इंतजार खत्म

OTT Round Up Weekly Film, Web series release List: ओटीटी प्लेटफॉर्म पर इस हफ्ते बॉलीवुड और हॉलीवुड की कई वेब सीरीज और फिल्में रिलीज हुई हैं। एक नजर इस हफ्ते डिजिटल प्लेटफॉर्म पर आए नए कंटेंट पर।

Sardar Udham and Rashmi Rocket list of OTT release list this week
सरदार उधम और रश्मि रॉकेट: इस सप्ताह की ओटीटी रिलीज 
मुख्य बातें
  • इस वीकेंड खुद को दे सकेंगे एंटरटेनमेंट का पूरा डोज
  • ओटीटी प्लेटफॉर्म पर इस हफ्ते हो रही बहुप्रतीक्षित रिलीज
  • जानिए इस वीकेंड ओटीटी पर आपके लिए क्या कुछ है खास

OTT Platform new release list in Hindi: इस सप्ताह के अंत में जब लोग दशहरा के साथ वीकेंड मना रहे हैं तब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कई फिल्में और वेब सीरीज रिलीज हुई हैं और ऑनलाइन प्लेटफॉर्म को भी पूरी उम्मीद है कि ऐसे समय के दौरान दर्शकों की संख्या में जबरदस्त इजाफा भी होगा। महामारी संक्रमण में गिरावट के बाद महाराष्ट्र और कई अन्य राज्यों में सिनेमाघर खुलने के लिए तैयार हैं लेकिन मनोरंजन जगत में ओटीटी प्लेटफॉर्म अब भी सबसे आगे हैं। पिछले कुछ सालों में, फिल्म निर्माता उन लोगों के लिए डिजिटल प्लेटफॉर्म के लिए कंटेंट और फिल्में बना रहे हैं जो घर के इसे आराम में देखना पसंद करते हैं।

इस फेस्टिव वीकेंड, चाहे आप आराम करने के लिए शहर से बाहर जाना चाहें या घर पर आराम करना चाहें, आप अपने डिवाइस पर मनोरंजन कंटेंट का आनंद उठा सकते हैं। यहां हम कुछ सीरीज और फिल्मों की लिस्ट शेयर कर रहे हैं जोकि इस सप्ताह रिलीज होने जा रही है। इस दशहरा वीकेंड में देखें ये वेब सीरीज और फिल्में:

सरदार उधम (अमेज़न प्राइम वीडियो)

शूजीत सरकार के निर्देशन में बनी सरदार उधम में विक्की कौशल और अमोल पाराशर मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म एक बायोपिक है जो स्वतंत्रता सेनानी सरदार उधम सिंह की कहानी पर आधारित है, जिन्होंने 1940 में ब्रिटिश भारत में पंजाब के पूर्व लेफ्टिनेंट गवर्नर माइकल ओ'डायर की हत्या कर दी थी। फिल्म का प्रीमियर ऑनलाइन स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म अमेज़न प्राइम वीडियो पर 16 अक्टूबर 2021 को हो रहा है।

रश्मि रॉकेट (Zee5)

तापसी पन्नू-स्टारर रश्मि रॉकेट का निर्देशन आकाश खुराना ने किया है और इसकी पटकथा अनिरुद्ध गुहा और कनिका ढिल्लों ने लिखी है। फिल्म में उनके सपनों को पूरा करने की उनकी यात्रा को दिखाया गया है, जिसमें सम्मान और सम्मान के लिए व्यक्तिगत लड़ाई से लेकर उनकी पहचान तक कई बाधाओं पर बात की गई है।

फिल्म का प्रीमियर ज़ी5 पर 15 अक्टूबर को हुआ है। फिल्म का निर्माण आरएसवीपी मूवीज और मैंगो पर्पल मीडिया नेटवर्क के बैनर तले रोनी स्क्रूवाला, प्रांजल खंडड़िया और नेहा आनंद ने किया है। इसमें प्रियांशु पेन्युली, अभिषेक बनर्जी और सुप्रिया पाठक भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

लिटिल थिंग्स सीजन 4 (नेटफ्लिक्स)

नेटफ्लिक्स की ताजा सीरीज लिटिल थिंग्स सीजन 4 में मिथिला पालकर और ध्रुव सहगल हैं। इसकी कहानी एक कपल के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसमें उनके रिश्ते के उतार-चढ़ाव देखने को मिलते हैं। वे विभिन्न चरणों के माध्यम से अपने रिश्ते को नेविगेट करते हैं।

शो का ट्रेलर को निर्माताओं द्वारा 28 सितंबर को रिलीज़ किया गया था, ध्रुव और काव्या को अंतिम निर्णय लेने से पहले प्रतिबद्धता, परिवार, महत्वाकांक्षाओं के बारे में सवालों का सामना करना पड़ता है। सीरीज का प्रीमियर नेटफ्लिक्स पर 15 अक्टूबर को हुआ है।

'यू' सीजन 3 (नेटफ्लिक्स)

'यू' नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई एक सीरीज है जिसका प्रीमियर 15 अक्टूबर को हुआ है। सीरीज में, जो (पेन बैडली द्वारा अभिनीत) और लव (विक्टोरिया पेड्रेटी द्वारा निबंधित) खुद को नए जीवन की ओर लेकर जाते हैं। एक शादी के साथ, एक बच्चा और नासमझ पड़ोसी। सेरा गैंबल और ग्रेग बर्लेंटी द्वारा विकसित, यू कैरोलीन केपनेस की बेस्टसेलिंग किताबों यू एंड हिडन बॉडीज पर आधारित है।

पिछले सीज़न में जो गोल्डबर्ग को अपने अतीत से बचने और एक नई पहचान के साथ शुरुआत करने के लिए न्यूयॉर्क से लॉस एंजिल्स की ओर बढ़ते हुए दिखाया गया है।

उड़ानपिराप्पे (अमेज़न प्राइम वीडियो)

यह ताजा तमिल एक्शन-ड्रामा फिल्म भाई-बहनों के रिश्ते पर आधारित है। उडानपिराप्पे का प्रीमियर 14 अक्टूबर को अमेज़न प्राइम पर हुआ था और इसे इसके मेलोड्रामैटिक और सामान्य रूप से नियोजित रूढ़िवादिता के कारण मिली-जुली समीक्षा मिल रही है।

ज्योतिका ने पारिवारिक नाटक में एक भावपूर्ण प्रदर्शन दिया है। ज्योतिका के साथ, फिल्म में एम. शशिकुमार, समुथिरकानी, सूरी, कलैयारासन और निवेदिता प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर