OTT Weekly Round Up: ओटीटी पर रिलीज हुईं 'सम्राट पृथ्वीराज' और 'धाकड़', 'उड़न पटोलास' के दूसरे सीजन की हुई घोषणा

OTT News of the week: ओटीटी प्लेटफॉर्म में इस हफ्ते कई फिल्में और वेब सीरीज रिलीज हुई। अक्षय कुमार की फिल्म सम्राट पृथ्वीराज और कंगना रनौत की फिल्म धाकड़ रिलीज हुईं। जानिए ओटीटी की इस हफ्ते की बड़ी खबरें।

OTT Weekly Round Up
OTT Weekly Round Up 
मुख्य बातें
  • सिनेमाघरों में इस सप्ताह रॉकेट्री और ओम जैसी फिल्में रिलीज हुईं
  • ओटीटी प्लेटफॉर्म में इस हफ्ते कई फिल्में और वेब सीरीज रिलीज हुई
  • इस सप्ताह ओटीटी पर कई नई सीरीज और फिल्मों की घोषणा हुई

OTT News of the week: सिनेमाघरों में इस सप्ताह रॉकेट्री और ओम जैसी फिल्में रिलीज हुईं, वहीं ओटीटी प्लेटफॉर्म में इस हफ्ते कई फिल्में और वेब सीरीज रिलीज हुई। अक्षय कुमार की फिल्म सम्राट पृथ्वीराज और कंगना रनौत की फिल्म धाकड़ रिलीज हुईं। इस सप्ताह ओटीटी पर कई नई सीरीज और फिल्मों की घोषणा हुई। जानिए ओटीटी की इस हफ्ते की बड़ी खबरें।

Udan Patolas season 2 

वेब सीरीज 'उड़न पटोलास' की सफलता के बाद निर्माताओं ने दर्शकों की प्रतिक्रिया के आधार पर शो के दूसरे सीजन की घोषणा की है। इस सीरीज में सुखमनी सदाना, पोपी जब्बल, अपूर्व अरोड़ा और आस्था सिदाना शामिल हैं। शो का निर्माण अप्लॉज एंटरटेनमेंट द्वारा सोल प्रोडक्शंस के सहयोग से किया गया है और इसका निर्देशन शक्ति सागर चोपड़ा ने किया है।

Also Read: जादूगर के नए गाने में नजर आई जितेंद्र और आरुषि की ताजा जोड़ी, देखें ये क्यूट रोमांटिक वीडियो

Dhaakad 

एक जुलाई को कंगना रनौत और अर्जुन रामपाल की फिल्म धाकड़ ओटीटी पर रिलीज हुई। Zee5 पर एक जुलाई से इसका प्रीमियर किया जा रहा है। रजनीश घई के निर्देशन में बनी ये स्पाई एक्शन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर पिट गई थी। अब मेकर्स इसे ओटीटी पर लाए हैं ताकि ये दर्शकों के बीच पहुंच सके। 

Samrat Prithviraj 

अमेजन प्राइम वीडियो पर 1 जुलाई से 'सम्राट पृथ्वीराज' का प्रीमियर हो रहा है। डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में अक्षय कुमार, मानुषी छिल्लर, संजय दत्त, सोनू सूद, मानव विज, आशुतोष राणा और साक्षी तंवर जैसे बेहतरीन कलाकारों ने अभिनय किया है। 

Also Read: 'जादूगर' से लेकर 'गुड लक जेरी' तक, जुलाई में ओटीटी पर रिलीज होंगी ये फिल्में और वेबसीरीज

Jawaan OTT Rights

इस सप्ताह शाहरुख खान के चाहने वालों को भी खुशखबरी मिली। उनकी फिल्म जवान के ओटीटी राइट्स 120 करोड़ में बिकने की खबर सामने आई। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, प्रमुख ओटीटी प्लेटफॉर्म Netflix ने इस फिल्म के राइट्स खरीदे हैं। 

Bigg Boss OTT 2 

‘बिग बॉस ओटीटी’ (Bigg Boss OTT) का दूसरा सीजन शुरू होने वाला है। खबर है कि इस बार करण जौहर शो को होस्ट नहीं कर पाएंगे। ‘बिग बॉस ओटीटी’ सीजन 2 का दूसरा सीजन वूट पर स्ट्रीम किया जाएगा। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, नए सीजन को हिना खान होस्ट कर सकती हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर