Jaadugar बनकर आएंगे 'पंचायत' के सचिव जी, जानें कब और कहां रिलीज होगी Jitendra Kumar की नई सीरीज

Panchayat fame Jitendra Kumar new series Jaadugar: 'पंचायत' के अभिनेता जितेंद्र कुमार की आगामी स्पोर्ट्स ड्रामा 'जादुगर' 15 जुलाई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है।

Panchayat fame Jitendra Kumar new series Jaadugar
Panchayat fame Jitendra Kumar new series Jaadugar 
मुख्य बातें
  • 'पंचायत' के अभिनेता जितेंद्र कुमार की नई सीरीज की घोषणा
  • अब जितेंद्र कुमार नई सीरीज जादूगर में नजर आने वाले हैं।
  • कोटा फैक्ट्री में जीतू भइया के किरदार से लोकप्रियता बटोर चुके हैं।   

कॉमेडी ड्रामा वेबसीरीज 'पंचायत' का दूसरा सीजन 20 मई को अमेजन प्राइम पर रिलीज हुआ और छाया हुआ है।जितेंद्र कुमार, रघुवीर यादव और नीना गुप्ता स्टारर यह सीरीज काफी मजेदार है। यह सीरीज एक इंजीनियरिंग स्नातक अभिषेक की कहानी है जो पूर्वी यूपी के फुलेरा गांव में पंचायत सचिव बनता है। पंचायत सचिव का किरदार अभिनेता जितेंद्र कुमार ने निभाया है।

इस सीरीज की बदौलत जितेंद्र कुमार की लोकप्रियता में भी खासा इजाफा हुआ है। समान्य कद-काठी और लुक वाले एक्टर जितेंद्र कुमार ने अपनी मेहनत के बल पर ऐसा मुकाम पाया है जो कई बॉलीवुड सितारों को नहीं मिल सकता है। इससे पहले वह कोटा फैक्ट्री में जीतू भइया के किरदार से लोकप्रियता बटोर चुके हैं।   

अब जितेंद्र कुमार नई सीरीज जादूगर में नजर आने वाले हैं। यह स्पोर्ट्स ड्रामा 'जादुगर' 15 जुलाई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने के लिए तैयार है। फिल्म का निर्देशन समीर सक्सेना ने किया है, जो पॉशम पा पिक्च र्स द्वारा निर्मित है, और इसमें जितेंद्र कुमार, जावेद जाफरी और अरुशी शर्मा मुख्य भूमिकाओं में हैं।


 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Netflix India (@netflix_in)

इस सीरीज में खेल और रोमांस पर एक पूरी तरह से नए सिरे से पेश किया जाएगी। यह एक छोटे से शहर में स्थापित एक हल्की-फुल्की कहानी है। कहानी की बात करें तो एक फुटबॉल-प्रेमी शहर नीमच में स्थापित, 'जादूगर' एक छोटे समय के जादूगर और मीनू की कहानी है। जादूगर में कोई एथलेटिक कौशल नहीं है लेकिन उसे अपने प्यार से शादी करने के लिए एक प्रतिष्ठित इंटर-कॉलोनी फुटबॉल टूनार्मेंट में अपनी योग्यता साबित करनी होती है।

ऐसे में वो क्या करेगा कि उसका प्यार उसे वापस मिल जाए, इसी पर आधारित है फिल्म जादूगर। मेकर्स ने इसका एक टीजर वीडियो जारी कर दिया है। फैंस इस सीरीज को लेकर खासा उत्साहित हैं। 

 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर