Shiny Doshi से लेकर Esha Gupta तक, बीते 24 घंटे में इन 6 एक्ट्रेस ने दिखाई हॉटनेस, Tridha ने कर दी हद पार

These 6 actresses shares hot Photos in Last 24 Hours: इंस्‍टाग्राम पर हॉटनेस हावी है। बीते 24 घंटे में शाइनी दोषी, ईशा गुप्‍ता, अनन्‍या पांडे, त्रिधा चौधरी जैसे अदाकाराओं ने हॉट फोटो साझा किए हैं।

Actress shares hot Photos Shiny Doshi Tridha Esha Gupta
Actress shares hot Photos Shiny Doshi Tridha Esha Gupta 
मुख्य बातें
  • बीते 24 घंटे में कई अदाकाराओं की हॉट बिकिनी फोटोज फैंस ने देखीं जिन्‍हें देख पसीने आ गए हैं।
  • बॉलीवुड और टीवी अदाकाराओं की बिकिनी फोटोज ने तापमान काफी बढ़ा रखा है।
  • आइये जानते हैं कौन सी अभिनेत्रियों ने ताजा तस्‍वीरें शेयर कर सनसनी मचाई है।  

These 6 actresses shares hot Photos in Last 24 Hours: इंस्‍टाग्राम पर हॉटनेस हावी है। बॉलीवुड और टीवी अदाकाराओं की बिकिनी फोटोज ने तापमान काफी बढ़ा रखा है। बीते 24 घंटे में कई अदाकाराओं की हॉट बिकिनी फोटोज फैंस ने देखीं जिन्‍हें देख उन्‍हें पसीने आ गए हैं। हर तस्‍वीर दूसरी अदाकारा की तस्‍वीर से ज्‍यादा हॉट है। आइये जानते हैं कौन सी अभिनेत्रियों ने ताजा तस्‍वीरें शेयर कर सनसनी मचाई है।  ईशा गुप्‍ता, अनन्‍या पांडे, त्रिधा चौधरी जैसी अदाकाराओं ने हॉट फोटो साझा किए हैं।

पांड्या स्‍टोर फेम शाइनी दोषी (Pandya Store fame Shiny Doshi Hot Photos)

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by shiny doshi (@shinydoshi15)

स्‍टार प्‍लस के सीरियल पांड्या स्‍टोरी में धरा पांड्या का लीड रोल निभाने वाली शाइनी दोषी इन दिनों पति के साथ मालदीव में हैं और हॉटनेस का जादू चला रही हैं। उन्‍होंने ग्रे कलर की बिकिनी में बेहद हॉट तस्‍वीर साझा की है। 

शमां सिकंदर (Shama Sikaner Hot Photos)

अभिनेत्री शमां सिकंदर अपने हॉट अंदाज के लिए मशहूर हैं। आए दिन वह इंस्‍टाग्राम पर नई नई तस्‍वीरें साझा करती हैं। अब एक बार फ‍िर उन्‍होंने इनरवियर्स में फोटो साझा की है। 

त्रिधा चौधरी (Tridha Chaudhary Hot Photos)

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Tridha Choudhury (@tridhac)

वेबसीरीज आश्रम में बॉबी देओल संग रोमांस करने वाली त्रिधा चौरी की नई तस्‍वीर ने फैंस के दिलों को घायल कर दिया है। वह ब्‍लैक और यलो कलर की बिकिनी में देखी जा सकती हैं। 

अनन्‍या पांडे (Ananya Pandey Hot Photos)

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Ananya (@ananyapanday)

बॉलीवुड अदाकारा अनन्‍या पांडे ने भी यलो कलर की शार्ट फ्रॉक में तस्‍वीर साझा की हैं जिसमें वह बीच पर नजर आ रही हैं। तस्‍वीर में उनकी मुस्‍कुराहट काफी मनमोहक है और हॉटनेस के तो क्‍या ही कहने। 

अलाना पांडे (Alanna Pandey Hot Photos)

अनन्‍या पांडे की तरह उनकी कजिन अलाना पांडे भी इंस्‍टाग्राम पर छाई हैं। अलाना ने भी बीच रिसॉर्ट से एक तस्‍वीर साझा की है जिसमें उन्‍होंने केवल बिकिनी पहनी है। 

ईशा गुप्‍ता (Esha Gupta Hot Photos)

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Esha Gupta (@egupta)

ईशा गुप्‍ता ने एक बॉडी लकर की एक सेक्‍सी आउटफ‍िट में तस्‍वीर शेयर की जिसमें वह काफी बोल्‍ड अवतार में नजर आ रही है। इस आउटफ‍िट में वह कहर ढा रही हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर