Panipat Trailer Review: रोंगटे खड़े कर देगा पानीपत ट्रेलर, अर्जुन कपूर-संजय दत्‍त का एक्‍शन दमदार

Panipat Trailer Review in Hindi: बॉलीवुड के दिग्‍गज डायरेक्टर आशुतोष गोवारिकर तीसरे युद्ध पर आधारित फिल्म 'पानीपत' बना रहे हैं और इस फ‍िल्‍म का ट्रेलर अब सामने आ चुका है।

Panipat Trailer
Panipat Trailer 

Panipat Trailer Review in Hindi: बॉलीवुड के दिग्‍गज डायरेक्टर आशुतोष गोवारिकर तीसरे युद्ध पर आधारित फिल्म 'पानीपत' बना रहे हैं और इस फ‍िल्‍म का ट्रेलर अब सामने आ चुका है। फ‍िल्‍म में अभिनेता अर्जुन कपूर और संजय दत्‍त लीड रोल में हैं। यह पहला मौका है जब दोनों सितारों साथ स्‍क्रीन पर आए हैं। इन दोनों का साथ दे रही हैं अभिनेत्री कृति सेनन। 6 दिसंबर 2019 को रिलीज होने वाली इस फ‍िल्‍म में अर्जुन कपूर मराठा योद्धा सदाशिव राव भाऊ का रोल निभा का रोल निभाएंगे, वहीं संजय दत्‍त अफगानिस्तानी के दुर्रानी वंश के राजा अहमद शाह अबदाली का किरदार निभाएंगे। पानीपत की जंग में अहमद शाह अबदाली ने मराठाओं को हरा दिया था।  

वहीं कृति सेनन का किरदार भी दमदार है। वह पार्वती बाई का किरदार निभाएंगी। इस फ‍िल्‍म से गुजरे जमाने की मशहूर अदाकारा जीनत अमान भी वापसी करने जा रही हैं। जीनत अमान फ‍िल्‍म में सकीना बेगम का किरदार निभाएंगी। बता दें कि पानीपत के युद्ध में 40 हजार मराठाओं का क़त्ल हुआ था, चारों ओर खून ही खून था और हर तरफ खूनी मंजर था। अब ये दृश्‍य पर्दे पर द‍िखेगा भारी भरकम बजट से बनने वाली इस फ‍िल्‍म से डायरेक्‍टर को बहुत उम्‍मीदें हैं। 

ट्रेलर की खास बातें- 

बेशक, पानीपत का ट्रेलर काफी दमदार है। डायलॉग, एक्‍शन, अदाकारी और डायरेक्‍शन बेहद परफेक्‍ट है। लगान, स्‍वदेश और जोधा अकबर जैसी फ‍िल्‍मों के डायरेक्‍टर आशुतोष गोवारिकर ने इसे बनाया है। 

सितारों का लुक और फ‍िल्‍म का सेट काफी प्रभावशाली है। इस फ‍िल्‍म का ट्रेलर संजय लीला भंसाली की पद्मावत और बाजीराव मस्‍तानी जैसी फ‍िल्‍मों की याद दिलाता है। ट्रेलर देखकर कहने में शक नहीं कि इसने पद्मावत और बाजीराव मस्‍तानी को टक्‍कर दे दी है। इस फ‍िल्‍म के डायलॉग दमदार हैं और इन्‍हें अशोक चक्रधर ने ल‍िखा है। 

कुछ दमदार डायलॉग

कृति सेनन- मराठा भारत भूमि के वो योद्धा जिनके लिए उनका धर्म और कर्म उनकी वीरता है। 

संजय दत्त - मोर का तख्त और कोहिनूर बड़ी मशक्कत से पाये जाते हैं, छीनने से नहीं मिलते। 

अर्जुन कपूर- तलवारें खींच लो, हमें इस बार हमें उसे रोकना होगा।
 
संजय दत्त - तू छोटे से जमीन के टुकड़े के लिये अपनी जान देने जा रहा है?

अर्जुन कपूर- मै इस धरती के एक छोटे से कण के लिये भी मरने को तैयार हूं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर