Paresh Rawal Son: परेश रावल के बेटे की तस्वीर देख फैंस हैरान, गुड लुक्स की जमकर हो रही तारीफ

Paresh Rawal Son Aditya Rawal: एक्टर परेश रावल के बेटे आदित्य रावल की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसे देखकर फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। आप भी देखें आदित्य की ये फोटो।

Paresh Rawal
Paresh Rawal 
मुख्य बातें
  • परेश रावल के बेटे आदित्य रावल की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल।
  • आदित्य के गुड लुक्स की तारीफ कर रहे फैंस।
  • मालूम हो कि आदित्य साल 2020 में फिल्म बमफाड़ में नजर आए थे।

बॉलीवुड एक्टर परेश रावल फिल्म इंडस्ट्री के बेहतरीन कलाकारों में से एक हैं। उन्होंने साल 1985 में फिल्म अर्जुन में सपोर्टिंग रोल से बॉलीवुड डेब्यू किया था और अपने अब तक के एक्टिंग करियर में वो 240 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके हैं। हालांकि परेश रावल ने कभी हीरो के रोल में काम नहीं किया और वो विलेन व सपोर्टिंग रोल में ही दिखे। परेश रावल की फिल्मों के बारे में तो सब जानते हैं लेकिन क्या आप उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में जानते हैं?

बॉलीवुड फिल्म में किया है काम

परेश रावल ने मिस इंडिया रह चुकी एक्ट्रेस स्वरूप संपत से शादी की है और दोनों के दो बेटे आदित्य और अनिरुद्ध हैं। परेश रावल के बेटे आदित्य की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जो उनके फैंस को काफी पसंद आ रही है। आदित्य के गुड लुक्स देख फैंस उनकी तारीफ किए बिना नहीं रह पा रहे हैं। मालूम हो कि आदित्य बॉलीवुड में काम भी कर चुके हैं। साल 2020 में उनकी फिल्म बमफाड़ रिलीज हुई थी। 

 

कौन हैं आदित्य रावल

परेश रावल के बेटे आदित्य की बात करें तो वो राइटर और एक्टर हैं। 2014 में लंदन इंटरनेशनल स्कूल ऑफ परफॉर्मिंग आर्ट्स में थिएटर और परफॉर्मेंस में कोर्स पूरा करने के बाद वो न्यूयॉर्क के टिश स्कूल ऑफ आर्ट्स में ड्रामेटिक राइटिंग एमएफए प्रोग्राम से ग्रैजुएशन करने चले गए थे। आदित्य  आशुतोष गोवारिकर के डायरेक्शन में बनी फिल्म पानीपत के को- राइटर हैं। वो चाइल्ड राइट्स पर भी दो किताबों को को- राइट कर चुके हैं। इसके अलावा उन्होंने एक डाक्यूमेंट्री को प्रोड्यूस और डायरेक्ट किया था जिसका नाम ड्रामा इन एजुकेशन: टेकिंग गांधी आउट ऑफ द टेक्स्टबुक है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर