परमीश वर्मा ने लिया बड़ा फैसला, भाई सिद्धू मूसे वाला के अंतिम भोग तक कैंसिल किए सभी शोज

Parmish Verma Postpones his show for Sidhu Moose Wala: 29 मई रविवार को सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। 1 जून को अंत्येष्टि हुई थी और अब 08 जून को अंतिम भोग होगा...

Sidhu Moose Wala antim bhog: Parmish Verma Punjabi Actor singer postpones his show for late singer
सिद्धू मूसेवाला और परमीश वर्मा। 
मुख्य बातें
  • सिद्धू मूसे वाला अब हमारे बीच नहीं हैं।
  • सिद्धू की मौत के बाद से कई लोग सदमे में हैं।
  • कई पंजाबी कलाकारों ने अपने शो रद्द कर दिए हैं।

Parmish Verma Postpones his show: कहते हैं कि जीवन किसी के लिए नहीं रुकता, लेकिन जब कुछ पसंदीदा लोग दुनिया से चले जाते हैं, तो यह निश्चित रूप से रुक जाता है। सिद्धू मूसे वाला के निधन ने कई लोगों के जीवन में वही ठहराव ला दिया है। सिद्धू मूसे वाला की मौत के बाद, कई पंजाबी कलाकारों ने अपने शो और टूर रद्द कर दिए हैं, जिनमें एक नाम परमीश वर्मा का भी शामिल हैं।

सिंघम के प्रसिद्ध गायक-अभिनेता परमीश वर्मा ने अपनी सोशल मीडिया स्टोरी पर शेयर किया, कि वह 8 जून तक अपने शो स्थगित कर रहे हैं, जो कि सिद्धू मूसे वाला के अंतिम भोग की तारीख है। परमीश वर्मा ने विनम्रतापूर्वक सभी आयोजकों से स्थिति की गंभीरता और संवेदनशीलता को समझने की अपील की है। साथ ही इस तरह से उन्होंने अपने भाई सिद्धू के निधन पर शोक व्यक्त करने का अनुरोध किया है।

पढ़ें- लॉरेंस ने हत्याकांड से खुद को किया अलग, लेकिन गैंग के हाथ होने की बात कबूली

प्रसिद्ध गायक और अभिनेता परमीश वर्मा ने अपनी सोशल मीडिया स्टोरी में लिखा- 'मेरा सभी क्लब मालिकों और आयोजकों से आग्रह है कि इस समय में हमारे साथ रहें। मैं समझता हूं कि आपका व्यवसाय प्रभावित हो रहा है और हम इसे आप तक पहुंचाने की पूरी कोशिश करेंगे, लेकिन इस समय हमारे लिए मंच पर वापस आना और परफॉर्मेंस करना आसान नहीं है। हां, समय रुकता नहीं है और जीवन चलता रहता है। लेकिन क्या हमें अपने भाई के लिए कम से कम दुःख जाहिर करने का अधिकार है? सभी शो और कार्यक्रम 8 तारीख तक के लिए स्थगित कर दिए गए हैं।'

29 मई रविवार को सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। उनका अंतिम संस्कार 31 मई को किया गया था। 1 जून को अंत्येष्टि हुई थी और अब 08 जून को अंतिम भोग होगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर