Pati Patni Aur Woh: क्या कार्तिक आर्यन-अनन्या पांडे हैं अगले सलमान खान-कटरीना कैफ? देखें दोनों के कमेंट्स

बॉलीवुड
Updated Oct 15, 2019 | 22:50 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

अनन्या पांडे के पति पत्नी और वो का पोस्टर देखकर कार्तिक आर्यन खुद को कमेंट करने से नहीं रोक पाए।

Pati Patni Aur Woh, Kartik Aaryan, Ananya Panday
Kartik Aaryan, Ananya Panday  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • अनन्या पांडे के पति पत्नी और वो के पोस्टर पर कार्तिक आर्यन का था ऐसा रिएक्शन
  • फोटो देख अनन्या की कर डाली कटरीना कैफ से तुलना
  • अनन्या ने भी फनी अंदाज में कार्तिक को दिया जवाब

फिल्म पति पत्नी और वो को लेकर काफी चर्चा है। हाल ही में फिल्म के तीन पोस्टर रिलीज किए गए हैं। जिसमें फिल्म के तीनों मुख्य किरदारों के बारे में बताया गया है। पति पत्नी और वो में कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे लीड रोल में हैं। तीनों ने ही अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर अपने किरदारों का फर्स्ट लुक शेयर किया। अनन्या की फोटो देख कार्तिक खुद को कमेंट करने से नहीं रोक पाए।

दरअसल पति पत्नी और वो में अनन्या 'तपस्या' का किरदार निभा रही हैं। उन्होंने इसी की फोटो शेयर की थी, जिस पर कमेंट करते हुए कार्तिक ने लिखा, 'एकदम कटरीना कैफ लग रही हो।' इस पर अनन्या ने भी कार्तिक को फनी जवाब देते हुए कहा कि आप भी सलमान खान से कम नहीं लग रहे हैं। दोनों एक-दूसरे की तुलना सलमान और कटरीना से कर रहे हैं। हालांकि इस दौरान भूमि का कोई कमेंट नहीं आया।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@ananyapanday) on

 

आपको बता दें कि फिल्म में कार्तिक 'चिंटू त्यागी' बने हैं। उन्होंने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, 'हाये...क्या स्माइल है। मिलिए चिंटू त्यागी से, कानपुर के सबसे आदर्शवादी पति।' वहीं भूमि की फोटो शेयर कर उन्होंने लिखा कि चिंटू जैसे पति को वेदिका से अच्छआ पत्नी कहां मिलेगी? नजर ना लगे। फिल्म में 'वो' के रूप में अनन्या पांडे दिखेगी। जिसके लिए कार्तिक ने कैप्शन दिया, 'और चिंटू जी की तपस्या भंग करने आ रही है तपस्या जी।'

फिल्म के तीनों की पोस्टर्स को दर्शकों की अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है। फिल्म को लेकर फैंस में काफी क्रेज लग रहा है। पति पत्नी और वो 6 दिसंबर 2019 को रिलीज होने वाली है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर