Photos Of The Day: प्रीति जिंटा ने दिखाई अपने बच्चे की पहली झलक तो पिंक एंब्रायडर्ड लहंगा पहनकर जानह्वी कपूर ने मचाया तहलका

बॉलीवुड
भाग्य लक्ष्मी
Updated Dec 07, 2021 | 21:10 IST

Pics Of The Day, 07 December 2021: प्रीति जिंटा, कटरीना कैफ, विक्की कौशल, शिल्पा शेट्टी, जानह्वी कपूर, मीरा राजपूत, दिशा पाटनी समेत आज कई सितारों की तस्वीरें सुर्खियों में छाई रहीं। 

shilpa shetty, preity zinta, janhvi kapoor, katrina kaif, disha patani, mira rajput, vicky kaushal, kabir khan, mini mathur, sharvari wagh, radhika mada, genelia deshmukh pictures of these celebs made headlines today, top pictures of the day 07 dec
लाइमलाइट में रहीं बॉलीवुड जगत से आईं आज यह तस्वीरें   |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • प्रीति जिंटा ने साझा की अपने बच्चे की पहली झलक।
  • पिंक लहंगे में जानह्वी कपूर ने मचाया तहलका।
  • शिल्पा शेट्टी के रेड ड्रेस ने बटोरी सुर्खियां।

Photos Of The Day, 07 December 2021: बॉलीवुड जगत से आज कई ऐसी तस्वीरें सामने आई हैं जिन्होंने सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लिया है। शिल्पा शेट्टी, जानह्वी कपूर, मीरा राजपूत, दिशा पाटनी, कटरीना कैफ, विक्की कौशल समेत आज कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई रहीं। यहां देखें आज बॉलीवुड आईं कौन सी तस्वीरें लाइमलाइट में रहीं।

प्रीति जिंटा ने दिखाई अपने बच्चे की पहली झलक

प्रीति जिंटा ने आज अपने बच्चे की पहली झलक दिखाई है। अपनी इंस्टाग्राम हैंडल पर प्रीति जिंटा ने एक तस्वीर साझा की है जिसमें उनके बच्चे को देखा जा सकता है। इसके साथ उन्होंने बताया कि वह मां बनकर बहुत अच्छा महसूस कर रही हैं। 

रेड ड्रेस में शिल्पा शेट्टी ने ढाया कहर

बॉलीवुड अदाकारा शिल्पा शेट्टी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर साझा की है जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं। तस्वीर में देखा जा सकता है कि शिल्पा शेट्टी ने रेड कलर की ड्रेस पहनी है जिसमें वह कहर ढा रही हैं।

पिंक लहंगे में जानह्वी कपूर ने बढ़ाया तापमान

सोशल मीडिया पर दिनभर जानह्वी कपूर की तस्वीरें छाई रहीं। अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर को जानह्वी कपूर ने अपनी कुछ तस्वीरें साझा की है जिनमें वह गुलाबी रंग के हेवी एंब्रायडर्ड लहंगे में पोज दे रही हैं। जानवी कपूर का यह स्टाइल उनके फैंस को बहुत पसंद आ रहा है।

फिटनेस गोल्स देती दिखीं मीरा राजपूत

सोशल मीडिया पर आज मीरा राजपूत ने भी दर्शकों का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित किया है। मीरा राजपूत की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है जिसमें वह काफी हॉट नजर आ रही हैं। मीरा राजपूत ने यह तस्वीर अपने वर्कआउट के दौरान शेयर की है आज उन्होंने अपने पैरों के लिए वर्कआउट किया है। 

दिशा पाटनी के हॉट अंदाज ने जीता लोगों का दिल

दिशा पाटनी अपने बोल्ड और सेक्सी लुक से हर किसी को अपनी तरफ आकर्षित कर लेती हैं। ‌हाल ही में दिशा पाटनी कि कुछ सेक्सी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुईं जिसमें उनका हॉट अंदाज देखा जा सकता है। 

जयपुर पहुंचे कटरीना कैफ-विक्की कौशल के मेहमान 

9 दिसंबर 2021 के दिन कटरीना कैफ और विक्की कौशल शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। आज से इन दोनों के प्री वेडिंग फंक्शंस शुरू हो गए। इस दौरान जयपुर में कटरीना कैफ और विक्की कौशल के कई मेहमानों को स्पाॅट किया गया। कबीर खान से लेकर उनकी वाइफ मिनी माथुर और शर्वरी वाघ तक कई सितारे आज जयपुर पहुंचे। इस दौरान राधिका मदान को भी पिंक ट्रैक सूट में देखा गया। इन सभी सितारों के साथ नेहा धूपिया और अंगद बेदी भी विक्ट्रीना के वेडिंग फंक्शन में पहुंचे। गुरदास मान को भी जयपुर में कटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी के लिए स्पाॅट किया गया। 

अपनी मां को खास अंदाज में जेनेलिया देशमुख ने दी जन्मदिन की बधाई 

जेनेलिया देशमुख ने आज अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक खास तस्वीर साझा की है। यह तस्वीर साझा करने के साथ उन्होंने अपनी मां को जन्मदिन की बधाई दी है। जेनेलिया देशमुख द्वारा शेयर की गई यह तस्वीर उनके फैंस को बहुत पसंद आ रही।


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर