कैसी है मणि रत्नम की पोन्नियिन सेलवन की कास्ट? ऐश्वर्या राय बच्चन समेत फिल्म पर चार चांद लगाएंगे यह सितारे 

Ponniyin Selvan Part 1 Cast: भारत की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक मणि रत्नम की पोन्नियिन सेलवन पार्ट 1 भी है, जो जल्द ही बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में बॉलीवुड अदाकारा ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ टाॅलीवुड इंडस्ट्री के कई सितारे नजर आने वाले हैं।

Ponniyin Selvan Part 1 Cast Details, Ponniyin Selvan Part 1 Cast
Ponniyin Selvan Part 1 Cast  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • मणि रत्नम की फिल्म पोन्नियिन सेलवन पार्ट 1 जल्द होगी बड़े पर्दे पर रिलीज।
  • हाल ही में जारी हुआ फिल्म पोन्नियिन सेलवन का टीजर। 
  • विक्रम और जयम रवी के साथ फिल्म में नजर आएंगी ऐश्वर्या राय बच्चन। 

Ponniyin Selvan Part 1 Cast Details: भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज निर्देशक मणि रत्नम की मैग्नम ऑपस फिल्म पोन्नियिन सेलवन का इंतजार दर्शक लंबे समय से कर रहे हैं। कुछ दिन पहले ही ऐश्वर्या राय बच्चन स्टारर इस फिल्म का पहला लुक जारी किया गया था जिसे देखने के बाद फैंस की सांसे थम गई थीं। इस फिल्म का पहला लुक ही इतना शानदार था कि इस फिल्म ने फैंस के साथ क्रिटिक्स का ध्यान भी अपनी और आकर्षित कर लिया था। हाल ही में इस फिल्म का टीजर जारी किया गया है जिसे देखने के बाद लोगों की आंखें खुली की खुली रह गईं। इस शानदार और भव्य टीजर ने फिल्म को देखने के लिए दर्शकों की उत्सुकता और बढ़ा दी है। टीजर में इस फिल्म के सभी‌ स्टार कास्ट नजर आए जिनके लुक्स ने दर्शकों को अपना दीवाना बना दिया है। मणि रत्नम की इस पीरियड एक्शन ड्रामा फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ कई सितारे नजर आएंगे। 

Also Read: PS 1 Teaser: 'पीएस 1' का टीजर देख थम जाएंगी आपकी सांसें, ऐश्वर्या राय की फिल्म की देखें पहली झलक

मिलिए पोन्नियिन सेलवन पार्ट 1 की कास्ट से

मणि रत्नम की इस फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन डबल रोल में नजर आएंगी। उनका पहला रोल नंदिनी का होगा और दूसरा रोल मंदाकिनी देवी का। ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ इस फिल्म में विक्रम को आदित्य करिकालन के किरदार में देखा जाएगा जो सुंदर चोला साम्राज्य के युवराज के रूप में नजर आएंगे। विक्रम के साथ इस फिल्म में जयम रवि को अरुल्मोझीवर्मन उर्फ पोन्नियिन सेलवन के किरदार में देखा जाएगा। कार्थी को इस प्रोजेक्ट में वल्लवरैयन वंदियादेवन के रोल में देखा जाएगा। तृषा का किरदार भी इस फिल्म में अहम होने वाला है। वह कुंदवई पिरत्तियार का किरदार निभाने वाली है, वहीं, रहमान मदुरंतक उत्तम चोला का रोल निभाते हुए नजर आएंगे। 

Also Read: रणवीर सिंह की फिल्म 83 को सेलिब्रेट करेगा इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न, कपिल देव भी होंगे शामिल

इन सभी सितारों के साथ इस फिल्म में जयाराम, शोभिता धुलिपाला, ऐश्वर्या लक्ष्मी, विक्रम प्रभु, अश्विन काकुमनु, प्रकाश राज और अन्य सितारों को सपोर्टिंग किरदार में देखा जाएगा। मणिरत्नम की यह फिल्म इस वर्ष 30 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म की कहानी कल्कि कृष्णमूर्ति द्वारा लिखित एक प्रसिद्ध तमिल ऐतिहासिक उपन्यास पोन्नियिन सेलवन से प्रेरित है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर