Pooja Bedi Birythday: बोल्ड कॉन्डोम विज्ञापन से पूजा बेदी ने मचाया था बवाल, 49 की उम्र में की थी दूसरी सगाई

Pooja Bedi Birthday: बॉलीवुड अदाकारा पूजा बेदी का आज (11 मई) जन्‍मदिन है। 11 मई 1970 को मुंबई में उनका जन्‍म हुआ था।

Pooja Bedi
Pooja Bedi  
मुख्य बातें
  • बॉलीवुड अदाकारा पूजा बेदी का आज (11 मई) जन्‍मदिन है।
  • 11 मई 1970 को मुंबई में उनका जन्‍म हुआ था।
  • पूजा बेदी ने सबसे पहले साल 1991 में फ‍िल्‍म विष कन्‍या में काम किया था।

बॉलीवुड अदाकारा पूजा बेदी का आज (11 मई) जन्‍मदिन है। 11 मई 1970 को मुंबई में उनका जन्‍म हुआ था। कबीर बेदी और प्रोतिमा बेदी की बेटी पूजा बेदी अपनी एक्टिंग से ज्‍यादा हॉटनेस को लेकर चर्चा में रहती हैं। अपनी बोल्ड अदाओं से दर्शकों को आकर्षित करने वाली पूजा बेदी की हॉट तस्वीरें आज भी छाई रहती हैं। फ‍िल्‍मों में आने के दौरान ही अदाकारा पूजा बेदी ने 90 के दशक में कई सारे बोल्ड फोटोशूट कराए थे, जो उस समय हर नौजवान लड़के के कमरे की दीवार पर नजर आते थे।

पूजा बेदी ने 1991 में फ‍िल्‍म विष कन्‍या से डेब्यू किया था और इसके बाद उन्हें एक विज्ञापन मिला जोकि कॉन्‍डोम का था। यह कॉन्‍डोम विज्ञापन काफी विवादों में रहा था। इस ऐड में पूजा बेदी के साथ सुपरमॉडल मार्क रॉबिंसन नजर आए थे। इस विज्ञापन में पूजा बेदी ने हॉटनेस की सारी हदें पार कर दी थीं और दूरदर्शन ने इसे बैन कर दिया था। उनकी इन हॉट तस्‍वीरों के चलते उनकी बोल्ड इमेज बन गई और उन्हें 90 के दशक की सेक्स सिम्बल का खिताब दे दिया गया था। 

पर्सनल लाइफ की बात करें तो पूजा बेदी ने साल 1994 में फरहान इब्राहिम फर्नीचरवाला से शादी की थी। इनके 2 बच्चे अलाया और उमर फर्नीचरवाला हुए। साल 2003 में दोनों ने एक दूसरे से तलाक ले लिया। लंबे समय तक सिंगल रहने के बाद पूजा बेदी ने 2019 में मानेक कॉन्ट्रैक्टर से सगाई कर ली। अभी पूजा और मानेक दोनों गोवा में रहते हैं। दोनों की तस्वीरें अक्सर सामने आती रहती हैं। 

पूजा बेदी की बेटी अलाया फर्नीचरवाला ने साल 2020 में फिल्म जवानी जानेमन से डेब्यू किया था। इन दिनों वह बाल ठाकरे के पोते ऐश्वर्य ठाकरे के साथ करीबियों को लेकर चर्चा में हैं। पूजा बेदी ने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्‍यू में कहा था, 'अलाया की पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा अटकलें लगाई जाएंगी। मेरे समय में चीजें अलग थीं। उस वक्‍त बॉयफ्रेंड-फ्री होना, वर्जिन होना और गैर-शादीशुदा होना जरूरी था। अब नहीं।' 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर