दिग्‍गज तमिल एक्‍टर विवेक का निधन, सीने में दर्द की शिकायत के बाद अस्‍पताल में हुए थे भर्ती

Actor Vivek passes away: जाने माने तमिल एक्‍टर विवेक इस दुनिया में नहीं रहे। 59 साल की उम्र में दिल का दौरा पड़ने से उनका निधन हो गया है।

Actor Vivek
Actor Vivek 
मुख्य बातें
  • जाने माने तमिल एक्‍टर विवेक इस दुनिया में नहीं रहे।
  • दिल का दौरा पड़ने से उनका निधन हो गया है। 
  • वह चेन्‍नई के एसआईएमएस अस्पताल में भर्ती थे।

Actor Vivek passes away: जाने माने तमिल एक्‍टर विवेक इस दुनिया में नहीं रहे। 59 साल की उम्र में दिल का दौरा पड़ने से उनका निधन हो गया है। हृदय की एक नस में 100 प्रतिशत ब्लॉकेज के कारण लोकप्रिय तमिल अभिनेता को आज दिल का दौरा पड़ा था। सीने में दर्द की शिकायत के बाद उन्‍हें चेन्‍नई के एसआईएमएस अस्पताल में भर्ती कराया गया था। तमिलनाडु के स्वास्थ्य सचिव डॉ. जे राधाकृष्णन और स्वास्थ्य विभाग के अन्य अधिकारी अस्पताल पहुंचे और उनका इलाज कर रहे चिकित्सकों से चर्चा की थी। 

जानकारी के अनुसार तड़के सुबह 4:35 बजे अभिनेता विवेक का निधन हो गया। 59 वर्षीय कॉमेडियन ने बृहस्पतिवार को कोविड 19 का टीका लगवाया था। उन्होंने कहा कि अभिनेता ने सीने में दर्द की शिकायत की और बेहोश हो गए। उनके न‍िधन से साउथ फ‍िल्‍म जगत में शोक हो गया है। सोशल मीडिया पर तमाम लोग उन्‍हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। पद्मश्री पुरस्कार से सम्मानित विवेक रजनीकांत, थलपति विजय, विक्रम और धनुष जैसे स्टार्स के साथ कई फिल्मों में काम कर चुके हैं। 

तमिलनाडु के स्वास्थ्य सचिव डॉ. जे राधाकृष्णन ने कहा कि अभिनेता को कोविड नहीं था और कोरोना रोधी टीके की उनपर कोई प्रतिकूल प्रतिक्रिया नहीं हुई है। अभिनेता ने गुरुवार को ओमांडूरार सरकारी अस्पताल में टीका लगवाया था। वहां कल 830 और लोगों को भी टीका लगा था। 

विवेक को साल 2009 में भारत सरकार ने पद्मश्री से नवाजा था। उन्‍हें तीन बाद बेस्‍ट कॉमेडियन का फ‍िल्‍मफेयर पुरस्‍कार भी मिला था।  विवेक ऐसे कलाकार थे जो स्‍क्रीन पर आते ही छा जाते थे और दर्शकों का दिल जीत लेते थे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर