दीपिका पादुकोण के बाद तान्हाजी के डायरेक्टर ओम राउत के साथ फिल्म करेंगे प्रभास, कल होगी बड़ी घोषणा

Prabhas Next Film: बाहुबली प्रभास के पास एक के बाद एक कई फिल्मों के ऑफर आ रहे हैं। दीपिका पादुकोण के बाद अब प्रभास तान्हाजी द अनसंग वॉरियर के डायरेक्टर ओम राउत के साथ काम करेंगे।

Prabhas
Prabhas 
मुख्य बातें
  • बाहुबली प्रभास का क्रेज हिंदी दर्शकों के सिर चढ़कर बोल रहा है।
  • प्रभास जल्द ही तान्हाजी द अनसंग वॉरियर के डायरेक्टर ओम राउत के साथ नजर आएंगे।
  • फिल्म में ऋतिक रोशन भी नजर आ सकते हैं।

मुंबई. 'बाहुबली' फेम एक्टर प्रभास की साउथ के साथ-साथ हिंदी फिल्मों के दर्शकों के सिर चढ़कर बोल रहा है। दीपिका पादुकोण के बाद अब प्रभास तान्हाजी द अनसंग वॉरियर के डायरेक्टर ओम राउत के साथ एक फिल्म में काम करने वाले हैं। 

डायरेक्टर ओम राउत ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में ओम राउत कहते हैं- 'हाय प्रभास क्या तुम कल सुबह की बड़ी घोषणा के लिए तैयार हो। जवाब में प्रभास हां कहते हैं।'

ओम राउत ने इस वीडियो के साथ लिखा- 'क्या आप कल सुबह 7.11 मिनट के लिए तैयार हैं? मुझे उम्मीद है आपको पसंद आएगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म में ऋतिक रोशन भी नजर आ सकते हैं।'

दीपिका पादुकोण के साथ आएंगे नजर 
प्रभास और दीपिका पादुकोण एक साइंस फिक्शन फिल्म में नजर आएंगी। इस फिल्म को नाग अश्विन डायरेक्ट करने वाले हैं।  इस साइंस फिक्शन प्रोजेक्ट को दिग्गज प्रोड्यूसर अश्विनी दत्त प्रोड्यूस कर रहे हैं।

बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के अनुसार दीपिका फिल्म के लिए 20 करोड़ रुपए की मोटी रकम ले रही हैं! रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि प्रभास को इस फिल्म के लिए लगभग 50 करोड़ रुपए दिए जा रहे हैं।

राधे-श्याम में आएंगे नजर 
वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रभास अब फिल्म राधे श्याम में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में प्रभास के अपोजिट पूजा हेगड़े हैं। ये फिल्म तेलुगु, हिंदीऔर तमिल भाषा में रिलीज होने वाली है। हालांकि, इस फिल्म की रिलीज डेट सामने नहीं आई है। 

फर्स्ट लुक में बाहुबली के अभिनेता को ब्लेज़र सूट में देखा जा सकता है और उनके साथ पूजा हेगड़े लाल पोशाक में बहुत खूबसूरत लग रही हैं। कैप्शन में प्रभास ने लिखा, 'यह आपके लिए है मेरे फैंस। उम्मीद है कि आपको यह पसंद आएगा।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर