सुष्मिता सेन के सपोर्ट में उतरीं प्रियंका चोपड़ा- शिल्पा शेट्टी, सोशल मीडिया पर लिख दी ये बात

सुष्मिता सेन ने खुद को 'गोल्ड डिगर' कहे जाने पर पोस्ट किया। प्रियंका चोपड़ा और शिल्पा शेट्टी ने सुष्मिता को सपोर्ट करते हुए इसपर कमेंट किया। जानें उन्होंने क्या लिखा।

Priyanka Chopra and Shilpa Shetty Support Sushmita Sen
Priyanka Chopra and Shilpa Shetty Support Sushmita Sen 
मुख्य बातें
  • सुष्मिता सेन के सपोर्ट में उतरीं प्रियंका चोपड़ा और शिल्पा शेट्टी।
  • ललित मोदी को डेट करने पर ट्रोल हो रहीं सुष्मिता ने ट्रोलर्स को दिया जवाब।
  • जानें एक्ट्रेसेस ने कमेंट कर क्या लिखा।

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ के चलते चर्चा में बनी हुई हैं। वो बिजनेसमैन ललित मोदी को डेट कर रही हैं। हाल ही में ललित मोदी ने सुष्मिता संग रोमांटिक तस्वीरें शेयर कर यह खुलासा किया था कि वो दोनों रिलेशनशिप में हैं। इसके बाद से दोनों को लेकर सोशल मीडिया पर मीम्स बनने लगे। ना केवल उन्हें लेकर मीम बने बल्कि यूजर्स ने सुष्मिता को गोल्ड डिगर तक कह दिया। 

Also Read: ललित मोदी के प्यार में पड़ीं सुष्मिता सेन तो एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल ने किया रिएक्ट

सुष्मिता सेन ने किया था ये पोस्ट

सुष्मिता ने ट्रोलर्स को करारा जवाब देते हुए पोस्ट किया और उन सभी लोगों को जवाब दिया जो उन्हें गोल्ड डिगर बता रहे हैं। उन्होंने लिखा कि उन्हें तरस आता है ये देखकर कि किस तरह लोग दयनीय और दुखी हैं। जिन लोगों को वो जानती तक नहीं हैं वो उनके बारे में बातें कर रहे हैं। मेरी लाइफ और कैरेक्टर के बारे में अपने विचार प्रकट कर रहे हैं  इसके साथ ही उन्होंने लिखा कि मैं गोल्ड से भी ज्यादा डिग करना पसंद करती हैं। मैं हमेशा डायमंड पसंद करती हूं।' सुष्मिता के इस पोस्ट पर तमाम फैंस समेत कई सेलेब्स ने भी उनका समर्थन किया। 

प्रियंका चोपड़ा ने किया सपोर्ट

सुष्मिता सेन के पोस्ट पर प्रियंका चोपड़ा ने कमेंट कर उन्हें सपोर्ट किया। पीसी ने लिखा, 'उन्हें बता दो क्वीन' और इसके साथ फायर इमोजी बनाया। तो वहीं शिल्पा शेट्टी ने कमेंट कर लिखा, 'लव यू मेरी स्टार सुश'। तो वहीं नेहा धूपिया ने केवल सुश लिख उसके साथ हार्ट और फायर इमोजी बनाया। इसके अलावा रणवीर सिंह, सुनील शेट्टी, अथिया शेट्टी, नेहा धूपिया, अपारशक्ति खुराना और सोफी चौधरी ने भी कमेंट किया। 

Also Read: ललित मोदी को डेट करने पर केआरके ने सुष्मिता सेन पर साधा निशाना, एक्ट्रेस के फैंस ने लगा दी क्लास

शादी की आई थीं खबरें

मालूम हो कि ललित मोदी द्वारा सुष्मिता सेन संग रिश्ते की जानकारी सामने आने के बाद वो सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई थीं। पहले कहा गया कि दोनों ने शादी कर ली हालांकि ललित मोदी ने बाद में साफ किया कि अभी उन्होंने शादी नहीं की है। इसके बाद सुष्मिता ने भी यह कंफर्म किया था कि उन्होंने शादी नहीं की है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर