Priyanka Chopra ने भाई की गर्लफ्रेंड को क‍िया बर्थडे व‍िश, तस्‍वीर शेयर कर ल‍िखी ये बात

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने अपने भाई की गर्लफ्रेंड नीलम उपाध्याय के जन्मदिन पर स्‍पेशल तरीके से बधाई दी है। प्रियंका ने नीलम के ल‍िए एक नोट ल‍िखा है।

Priyanka Chopra
Priyanka Chopra 
मुख्य बातें
  • भाई की गर्लफ्रेंड नीलम उपाध्याय को प्रियंका की शुभकामनाएं
  • फैमिली फोटो शेयर कर प्रियंका चोपड़ा ने ल‍िखी खास बात
  • काफी समय से नीलम को डेट कर रहे हैं प्रियंका के भाई

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने अपने भाई की गर्लफ्रेंड नीलम उपाध्याय के जन्मदिन पर स्‍पेशल तरीके से बधाई दी है। प्रियंका ने नीलम के ल‍िए एक नोट ल‍िखा है। नीलम उपाध्याय के जन्मदिन पर प्रियंका चोपड़ा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक फोटो शेयर किया जिसमें नीलम उनके परिवार के साथ हैं और एक प्यारा सा मैसेज उनके लिए लिखा। जन्मदिन की बधाई देते हुए प्रियंका चोपड़ा ने नीलम उपाध्याय को कहा कि यह दिन उनके लिए बहुत शानदार रहे। 

प्रियंका चोपड़ा के साथ ही उनके भाई सिद्धार्थ ने भी बर्थडे गर्ल के लिए एक दिल छू लेने वाला नोट लिखा और ढेर सारी सेल्फी शेयर करते हुए वह सारे पल याद किए जिन्हें दोनों ने साथ बिताया है। बर्थडे विश करते हुए उन्होंने नीलम के आने वाले समय के लिए ढेर सारी बधाइयां और शुभकामनाएं दीं। 

जुलाई के महीने में जब सिद्धार्थ का जन्मदिन था तब नीलम ने भी उनके लिए एक बहुत प्यारा मैसेज लिखा था। इस प्यारे से नोट के साथ उन्होंने कई बातें लिखी थी और उन्हें बहुत सारी दुआएं देते हुए कहा था कि सिद्धार्थ हमेशा उन्हें प्रेरित करते हैं। सिद्धार्थ के साथ बिताए हुए पलों को याद करके नीलम ने लिखा कि वह सिद्धार्थ के लिए और सिद्धार्थ उनके लिए जो करते हैं उन लम्हों से वह बहुत प्यार करती हैं।

उन्‍होंने लिखा था उन्हें वह हर एक चीज अच्छी लगती है जो वह सिद्धार्थ के साथ करती हैं। जब वह उनके साथ बाहर खाने के लिए जाती हैं या ड्राइव पर जाती हैं या नई-नई जगह को एक्सप्लोर करती हैं तब उन्हे बेहद अच्छा लगता है। वह उन्हें धन्यवाद करते हुए वह कहती हैं कि मेरा इतना ध्यान रखने के लिए और मुझे प्रेरित करने के लिए मैं तुम्हारी शुक्रगुजार हूं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर