ग्लोबल लीडरशिप समिट का हिस्सा बनेंगी प्रियंका चोपड़ा, मिशेल ओबामा और मेगन मार्कल के साथ नजर आएंगी देसी गर्ल?

Priyanka in Global Leadership Summit: प्रियंका चोपड़ा जोनस ग्लोबल लीडरशिप समिट में बराक ओबामा की पत्नी मिशेल ओबामा और ब्रिटिश शाही परिवार का हिस्सा मेगन मार्कल के साथ नजर आ सकती हैं।

Priyanka Chopra and Megan Markle
लीडरसमिट में मेगन मार्केल के साथ नजर आएंगी प्रियंका चोपड़ा 
मुख्य बातें
  • महिला सशक्तिकरण और लैंगिक समानता के लिए संयुक्त राष्ट्र का आयोजन
  • मिशेल ओबामा और मेगन मार्कल के साथ नजर आ सकती हैं प्रियंका चोपड़ा
  • इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ जानकारी शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा ऐसा पोस्ट

मुंबई: बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी कामयाबी के झंडे गाड़ने वालीं प्रियंका चोपड़ा वर्चुअल गर्ल अप ग्लोबल लीडरशिप समिट में नजर आने वाली हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर इस बारे में जानकारी शेयर की है और इस बीच ऐसा भी अनुमान है उनके साथ यहां रॉयल परिवार का हिस्सा रहीं प्रिंय हैरी की पत्नी मेगन मार्कल और पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा की पत्नी मिशेल ओबामा भी नजर आ सकते हैं।

रॉयल परिवार छोड़ने के बाद से पहली सार्वजनिक उपस्थिति में मेघन मार्कल 2020 की वर्चुअल गर्ल अप ग्लोबल लीडरशिप समिट में एक विशेष वक्ता के रूप में नजर आएंगी, यह समिट 13 से 15 जुलाई के बीच हो रही है। प्रियंका चोपड़ा, मेगन मार्कल और पूर्व अमेरिकी महिला प्रथम महिला मिशेल ओबामा के अलावा यहां फेसबुक शेरिल सैंडबर्ग की सीओओ भी दिखने वाली हैं।

ग्लोबल समिट को लेकर क्या बोलीं प्रियंका:
अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस बारे में बात करते हुए बॉलीवुड अभिनेत्री ने लिखा, 'पृष्ठभूमि से कोई फर्क नहीं पड़ता कि लड़कियों के पास खुद को, उनके समाज और उनके आसपास की दुनिया को बदलने की शक्ति है। @GirlUpcampaign एक वैश्विक लिंग समानता आंदोलन है जो लड़कियों को नेतृत्व के लिए प्रेरित करता है।'

आगे प्रियंका ने इस आयोजन के बारे में बोलते हुए कहा, 'दुनिया की कुछ शीर्ष महिला नेता और चेंजमेकर्स 2020 गर्ल अप लीडरशिप समिट का हिस्सा बनने वाली हैं, जो लगभग 13-15 जुलाई को हो रहा है! मैं इस सशक्त आयोजन का हिस्सा बनने के लिए बहुत उत्साहित हूं। अपना स्थान सुरक्षित करने के लिए GirlUp.org/Summit पर रजिस्टर करें। याद रखें, जब लड़कियां उठती हैं, हम सभी उठते हैं! # GirlsLead20'

क्या है आयोजन का मकसद:
2010 में स्थापित, संयुक्त राष्ट्र व्युत्पन्न संगठन एक नेतृत्व को बढ़ावा देना वाली पहल है जिसने दुनिया भर के लगभग 120 देशों में 3,500 क्लबों के माध्यम से 65,000 लड़कियों के साथ काम किया है। उनका मिशन महिलाओं की एक युवा पीढ़ी को लैंगिक समानता और सामाजिक परिवर्तन के लिए प्रेरित करना है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर