बड़े पर्दे पर धूम मचाएगी बाबूराव, राजू और श्याम की तिकड़ी, हेरा फेरी 3 पर फिरोज नाडियाडवाला ने लगाया ठप्पा

Hera Pheri 3 Confirmed: हाल ही में बॉलीवुड इंडस्ट्री से एक खबर मिली है जिसे सुनने के बाद दर्शक खुशी से झूम उठे हैं। खबरों के अनुसार, बड़े पर्दे पर जल्द ही फिल्म हेरा फेरी का तीसरा सीक्वल आने वाला है।

Hera Pheri 3 Film Announced, Firoz Nadiadwala Confirmed The Third Sequel Of Hera Pheri
Hera Pheri 3 Confirmed  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • वर्ष 2000 में आई थी फिल्म हेरा फेरी।
  • फिर हेरा फेरी ने दर्शकों का किया था खूब मनोरंजन।
  • जल्द आने वाला है फिल्म हेरा फेरी का तीसरा सीक्वल।

Hera Pheri 3 Confirmed: बड़े पर्दे पर जब फिल्म हेरा फेरी आई थी तब अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल की तिकड़ी ने दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया था। जब भी बॉलीवुड की टॉप कॉमेडी फिल्मों को याद किया जाता है तब इस लिस्ट में हेरा फेरी और उसके दूसरे सीक्वल फिर हेरा फेरी का नाम जरूर लिया जाता है। बाबूराव, राजू और श्याम की जोड़ी को देखने के लिए दर्शक लंबे समय से बेकरार थे। लेकिन अब जो खबर सामने आई है उसकी वजह से दर्शक खुशी से झूम उठे हैं। हाल ही में इस फिल्म के प्रोड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला ने यह खुलासा किया है कि जल्द ही फिल्म हेरा फेरी का तीसरा सीक्वल आने वाला है। 

Also Read: भूषण कुमार ने कार्तिक आर्यन को गिफ्ट की लग्जरियस कार, कीमत नहीं इस मामले में भी बेहद खास है ये तोहफा

बॉलीवुड हंगामा से बात करते हुए फिरोज नाडियाडवाला ने फिल्म हेरा फेरी 3 पर ठप्पा लगा दिया है। जब उनसे पूछा गया कि कब बड़े पर्दे पर हेरा फेरी 3 आएगी तब उन्होंने यह जवाब दिया कि 'आपको जल्द यह फिल्म वही स्टार कास्ट अक्षय जी, परेश भाई और सुनील जी के साथ देखने को मिलेगी। स्टोरी अपनी जगह पर है और हम कुछ चीजों पर काम कर रहे हैं। हम इस फिल्म को ठीक उसी तरह बनाएंगे जिससे किरदारों की मासूमियत बनी रहे। हम पिछले सभी उपलब्धियों को हल्के में नहीं ले सकते हैं, इसीलिए कंटेंट, कहानी, स्क्रीनप्ले और किरदारों को लेकर हमें सावधान रहना होगा।' जब उनसे पूछा गया कि इस फिल्म का निर्देशक कौन होने वाला है तब उन्होंने कहा कि कुछ लोगों को शॉर्टलिस्ट किया गया है और इसको लेकर अनाउंसमेंट जल्द किया जाएगा। 

Also Read: VP Khalid dies: मशहूर मलयालम अभिनेता वीपी खालिद का निधन, शूटिंग लोकेशन पर ली अंतिम सांस

बीच में यह खबर आ रही थी कि फिल्म ड्रीम गर्ल के निर्देशक राज शांडिल्य इस फिल्म के निर्देशक होंगे। इस पर बात करते हुए फिरोज नाडियाडवाला ने कहा 'यह सच नहीं है।' ट्रेड पंडित ने यह अनुमान लगाया है कि फिल्म हेरा फेरी 3 अपने ओपनिंग के दिन 60 करोड़ का आंकड़ा पार करेगी। इस‌ पर बात कहते हुए फिरोज ने कहा कि 'इसलिए हम पर जमीदारी ज्यादा है ना?' इसके बाद फिरोज नाडियाडवाला ने यह भी बताया कि वह सिर्फ रिकॉर्ड ओपनिंग पर नहीं बल्कि इस चीज पर भी ध्यान दे रहे हैं कि दूसरे दिन से यह फिल्म कहीं गिरने ना लग जाए। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर