PS-1 Film: चोला साम्राज्य की कहानी लेकर आईं ऐश्वर्या राय बच्चन, सिनेमाघरों में इस दिन रिलीज होगी यह फिल्म

Film PS-1 Release Date Announced: ऐश्वर्या राय बच्चन स्टारर फिल्म के रिलीज डेट की अनाउंसमेंट हो गई है। मणि रत्नम द्वारा निर्देशित फिल्म इस वर्ष सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। 

Aishwarya Rai Bachchan Starrer Film PS 1 Film Release Date, PS 1 Film To Release On 30 September 2022
PS 1 Film Release Date  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • पीएस-1 फिल्म के रिलीज डेट की हुई घोषणा।
  • ऐश्वर्या राय बच्चन स्टारर फिल्म है पीएस-1।
  • चोला साम्राज्य पर आधारित है यह फिल्म।

Aishwarya Rai Bachchan, Vikram and Karthi Film PS-1 Release Date: मणि रत्नम द्वारा निर्देशित बहुप्रतीक्षित मैग्नम ओपस फिल्म पी एस-1 (PS-1 Film) का रिलीज डेट सामने आ गया है। कल्कि के क्लासिक तमिल उपन्यास 'Ponniyin Selvan' पर आधारित फिल्म का इंतजार दर्शकों को लंबे समय से था। मणि रत्नम द्वारा निर्देशित फिल्म का निर्माण लायका प्रोडक्शन और मद्रास टॉकीज के बैनर तले हो रहा है। हाल ही में इस फिल्म के मेकर्स ने फिल्म का लुक शेयर करते हुए रिलीज डेट की घोषणा कर दी है (PS-1 Film Poster)। मणि रत्नम की यह फिल्म दो भागों में बटी हुई है जो बहुभाषी है (PS-1 Fim Release Date)। 

Also Read: Pathaan Release date: खत्म हुआ इंतजार, सामने आई शाहरुख खान की फिल्म पठान की रिलीज डेट

10 वीं शताब्दी में चोल साम्राज्य पर आधारित है फिल्म

मणि रत्नम द्वारा निर्देशित इस फिल्म की कहानी 10 वीं शताब्दी में चोल साम्राज्य पर आधारित है। इस फिल्म की कहानी साम्राज्य के एक मुश्किल भरे समय की झलक पेश करेगी।‌ इस फिल्म में देखा जाएगा कि कैसे सत्ता हासिल करने के लिए एक ही साम्राज्य के उत्तराधिकारी आपस में लड़ बैठेंगे। यह लड़ाई कोई आम लड़ाई नहीं होगी बल्कि इसमें देखा जाएगा कि कैसे सत्ता की लालच में एक साम्राज्य का बुरा हाल हो जाएगा। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Also Read: March OTT Release: Rudra से लेकर अनदेखी और जलसा तक, मार्च में ओटीटी पर आएंगी ये फिल्में और वेबसीरीज

फिल्म में नजर आएंगे यह सितारे

पी एस-1 फिल्म में विक्रम, जयम रवी, कार्थी के साथ ऐश्वर्या राय बच्चन, शोभिता धुलिपाला और अन्य सितारे नजर आएंगे। यह एक बहुभाषी फिल्म है जो हिंदी समेत तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ भाषा में रिलीज होगी। मणि रत्नम द्वारा निर्देशित यह फिल्म इस वर्ष 30 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी (PS-1 Release Date)। दर्शकों को इस फिल्म का लंबे समय से इंतजार था, अब जाकर इस फिल्म का रिलीज डेट सामने आ गया है। मेकर्स ने जो लुक शेयर किया है उसमें ऐश्वर्या राय बच्चन का किरदार बहुत इंटेंस नजर आ रहा है। इस इंटेंस किरदार में ऐश्वर्या राय बच्चन को देखना बहुत दिलचस्प होगा। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर