Laung Laachi गाने की एक्‍ट्रेस नीरू बाजवा ने शेयर की गुड न्‍यूज, सोशल मीड‍िया पर क‍िया ये खुलासा

बॉलीवुड
Updated Oct 07, 2019 | 13:21 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Laung Laachi girl Neeru Bajwa : नीरू बाजवा ने सोशल मीड‍िया पर फैन्‍स के साथ अपनी दूसरी प्रेग्‍नेंसी की खबर शेयर की है। जानें पति के साथ तस्‍वीर पोस्‍ट कर उन्‍होंने क्‍या ल‍िखा -

Punjabi gana Laung Laachi actress neeru bajwa
Neeru Bajwa  |  तस्वीर साभार: Instagram

पंजाबी एक्‍ट्रेस नीरू बाजवा ने अपने फैन्‍स को बताया है क‍ि वह दूसरी बार मां बनने जा रही हैं। अपनी प्रेग्‍नेंसी की खबर के साथ ही उन्‍होंने ये भी बताया क‍ि इस बार उनके जुड़वां बच्‍चे होंगे। बता दें क‍ि नीरू और उनके पति हैरी जवांधा की पहले एक बेटी भी है ज‍िसका जन्‍म 2015 में हुआ था। नीरू अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर अक्‍सर अपनी बेटी की फोटोज और वीड‍ियोज शेयर करती हैं। 

यूं तो नीरू बावजा करीब 20 साल से इंडस्‍ट्री में एक्‍ट‍िव हैं लेकिन पंजाबी गाने लौंग लाची के वीड‍ियो ने उनकी पॉपुलैरिटी को आसमां पर पहुंचा द‍िया है। इस गाने को 950 मिल‍ियन से भी ज्‍यादा व्‍यूज यूट्यूब पर मिले हैं। 

See Neeru Bajwa Pregnancy post : देखें बाजवा ने क्‍या लिखा है अपनी प्रेग्‍नेंसी को लेकर 

Who is Neeru Bajwa : जानें नीरू बाजवा को 
बाजवा  ने 1998 में देव आनंद की फ‍िल्‍म मैं सोलह बरस की से बॉलीवुड में कदम रखा था। इसके बाद से उन्‍होंने कई टीवी शोज और पंजाबी फ‍िल्‍मों में काम क‍िया है। 2005 में नीरू बाजवा ने हरी मिर्ची लाल मिर्ची के साथ छोटे पर्दे पर शुरुआत की थी। इसके बाद वह अस्‍त‍ित्‍व - एक प्रेम कहानी और जीत जैसे शोज में नजर आईं। 

2013 में नीरू बाजवा ने पंजाबी फ‍िल्‍म साड्डी लव स्‍टोरी में काम क‍िया। जट्ट एंड जूल‍ियट में वह द‍िलजीत दोसांझ के साथ आई और इस फ‍िल्‍म ने पंजाबी फ‍िल्‍मों की कमाई के सभी र‍िकॉर्ड तोड़ द‍िए थे। 2019 में द‍िलजीत के साथ आई उनकी फ‍िल्‍म शादा ने एक बार फ‍िर र‍िकॉर्ड तोड़ कमाई की है। 

Neeru Bajwa Personal Life : नीरू बाजवा के बारे में खास बातें 
नीरू बाजवा ने काफी समय तक काई पो चे फेम एक्‍टर अमित साध को डेट क‍िया है। दोनों ने नच बल‍िए में साथ में ह‍िस्‍सा भी लिया था। बाद में नीरू ने हैरी जंधावा ने शादी। अपनी डॉक्‍यूमेंट्री बॉलीवुड बाउंड में नीरू बाजवा ने खुलासा क‍िया है क‍ि वह स्‍कूल ड्रॉपआउट हैं और उन्‍होंने बॉलीवुड के चक्‍कर में पढ़ाई पूरी नहीं की। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर