आर माधवन ने पिछले 4 साल से नहीं कमाया एक भी पैसा, बताया कोविड में ऐसी हो गई थी हालत

R Madhavan Earn No money in the past four years: 'रॉकेट्री: द नाम्बी इफेक्ट’ 1 जुलाई 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म में ना सिर्फ आर माधवन ने एक्टिंग की है बल्कि वो इसके लेखक और डायरेक्टर भी हैं...

R Madhavan Film Rocketry: The Nambi Effect: Bollywood Actor reveals he did not earn any money in the past four years
आर माधवन। 
मुख्य बातें
  • आर माधवन भी कान्स 2022 के लिए फ्रांस पहुंचे।
  • उनकी आने वाली 'रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट' ने यहां खूब वाहवाही बटोरी।
  • माधवन इस फिल्म के लेखक और डायरेक्टर भी हैं।

R Madhavan Cannes: कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022 में कई बॉलीवुड सितारों ने शिरकत की। आर माधवन भी इस दौरान फ्रांस में खास इवेंट के लिए पहुंचे। अभिनेती ने अपनी आने वाली फिल्म 'रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट' से यहां खूब वाहवाही बटोरी। फिल्म का प्रीमियर गुरुवार को फिल्म फेस्टिवल में किया गया और इस दौरान सूचना प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर, इसरो के पूर्व वैज्ञानिक नाम्बी नारायण भी मौजूद रहे। 'रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट' फिल्म आर माधवन के लिए खास है क्योंकि उन्होंने इसमें एक्टिंग तो की ही है साथ ही वह फिल्म के लेखक, निर्माता और निर्देशक भी हैं। कोरोना की वजह से भी इसमें देरी हुई, लेकिन ये फिल्म जल्द ही रिलीज होने वाली है। इसी बीच एक्टर आर माधवन ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया कि उन्होंने 4 साल से एक भी पैसा नहीं कमाया है।

अभिनेता जिनकी फिल्म 'रॉकेट्री' का प्रीमियर 19 मई को 75वें कान्स फिल्म फेस्टिवल में हुआ। उन्होंने एक समाचार पोर्टल के साथ साक्षात्कार में खुलासा किया कि उन्होंने COVID के दो साल के दौरान कोई पैसा नहीं कमाया और इससे पहले वह फिल्म बनाने में व्यस्त थे। उन्होंने कहा कि केवल एक चीज जिसने उन्हें जीवित रखा है, वह ओटीटी है। मुझे ओटीटी (नेटफ्लिक्स पर डिकपल्ड) पर मौका मिला। इसके अलावा, मैंने कोई फिल्म नहीं की। मेरी आखिरी फिल्म विक्रम वेधा थी तो एक तरह का डर था लगातार डर।'

पढ़ें- दीपिका पादुकोण ने हटवाया रणबीर कपूर के नाम का टैटू? कान्स 2022 के रेड कार्पेट पर नहीं आया नजर

R Madhavan hits back at user for calling him alcoholic and druggie

माधवन द्वारा निर्देशित इस फिल्म में शाहरुख खान और सूर्या की स्पेशल अपीयरेंस होगी। 'रॉकेटरी: द नांबी इफेक्ट' को हिंदी, तमिल और अंग्रेजी सहित कई भाषाओं में एक साथ शूट किया गया है। इसे तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में भी रिलीज किया जाएगा।

‘रॉकेट्री: द नाम्बी इफेक्ट’ 1 जुलाई 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। यह कहानी इसरों के पूर्व वैज्ञानिक और एयरोस्पेस इंजीनियर नाम्बी पर है जिन पर जासूसी का झूठा आरोप लगाया था। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर