Radhe Shyam Box Office Collection Day 1: पहले दिन इतनी हो सकती है राधे श्याम की कमाई, तोड़ सकती है इन फिल्मों का रिकॉर्ड

Radhe Shyam Box Office Collection Day 1: प्रभास और पूजा हेगड़े की फिल्म राधे श्याम 11 मार्च को रिलीज होने वाली है। फिल्म की कमाई को लेकर कई कयास लगाए जा रहे हैं। जानिए कितना हो सकता है कलेक्शन...

Radhe Shyam
Radhe Shyam 
मुख्य बातें
  • राधे श्याम फिल्म 11 मार्च को रिलीज हो रही है।
  • फिल्म हिंदी के अलावा साउथ की भाषाओं में रिलीज हो रही है।
  • फिल्म में प्रभास के अपोजिट पूजा हेगड़े हैं।

Radhe Shyam Box Office Collection Day 1: प्रभास और पूजा हेगड़े की फिल्म राधे श्याम 11 मार्च को रिलीज होने वाली है। राधे श्याम का फैंस पिछले दो साल से इंतजार कर रहे थे। कोरोना की तीसरी लहर के बाद अब ये फिल्म रिलीज के लिए तैयार है। गंगूबाई काठियावाड़ी की सफलता के बाद राधे श्याम से बॉक्स ऑफिस को काफी उम्मीद है। ट्रेड एनालिस्ट के मुताबिक फिल्म पहले दिन अच्छी कमाई कर सकती है। 

Radhe Shyam Movie Review in Hindi: Read here

कोईमोई की रिपोर्ट के मुताबिक राधे श्याम का हिंदी वर्जन पहले दिन लगभग पांच से छह करोड़ रुपए की कमाई कर सकती है। इसके बाद फिल्म की कमाई माउथ पब्लिसिटी पर आधारित होगी। फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर आलिया भट्ट के साथ-साथ विनोद अग्निहोत्री की फिल्म कश्मीर फाइल्स से टक्कर मिलेगी। कोरोना के कारण फिल्म का काफी कम प्रमोशन मिला है। इसके अलावा फिल्म के गाने को भी सोशल मीडिया पर अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला है। हालांकि, फिल्म के ट्रेलर को काफी व्यूज मिले हैं। 

Big announcement! 'Radhe Shyam' trailer to be launched by fans on December 23 | Hindi Movie News - Times of India

Also Read: 'हमारी सोच भी पहले से लिखी होती है' प्रभास के दमदार डायलॉग से भरा राधे श्याम का नया ट्रेलर रिलीज

दक्षिण भारत में कर सकती है अच्छा कलेक्शन
राधे श्याम हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगु और साउथ की अन्य भाषाओं में भी रिलीज हो रही है। ऐसे में दक्षिण भारत में प्रभास की फैन फॉलोविंग के कारण फिल्म को अच्छी ओपनिंग मिल सकती है। कोईमोई की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म पवन कल्याण की फिल्म भीमला नायक के पहले दिन 37.15 करोड़ रुपए के रिकॉर्ड को तोड़ सकती है। इसके अलावा फिल्म को थालापति अजीत की फिल्म वल्लैमई से भी बॉक्स ऑफिस पर टक्कर मिलेगी। 

Radhe Shyam': Prabhas and Pooja Hegde unveil surreal first look poster of their next film | Hindi Movie News - Times of India

300 करोड़ रुपए है बजट
राधे श्‍याम पीरियड ड्रामा है, जो 1970 के दशक को देखते हुए बनी है। फिल्म के ज्यादातर हिस्से की शूटिंग यूरोप में हुई है। फिल्म का बजट लगभग 300 करोड़ रुपए बताया जा रहा है। 

Radhe Shyam' makers hope to strike it big with Prabhas's charisma | Telugu Movie News - Times of India

प्रभास और पूजा हेगड़े के अलावा फिल्म में सचिन खेडेकर, मुरली शर्मा, कुणाल रॉय कपूर, साशा छेत्री नजर आएंगी। इसके अलावा मैंने प्यार किया की एक्ट्रेस भाग्यश्री भी इस फिल्म के जरिए वापसी कर रही हैं। फिल्म में प्रभास के अंकल कृष्णम राजू भी कैमियो रोल में नजर आने वाली हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर