Radhika Apte Trolled: लंदन के रेस्टोरेंट में इंडियन फूड खाने पहुंची राधिका आप्टे, मास्क ना पहनने पर हुईं ट्रोल

बॉलीवुड अदाकारा राधिका आप्‍टे इन द‍िनों लंदन में हैं। इस दौरान वह एक भारतीय रेस्टोरेंट में खाना खाने पहुंचीं। कोरोना महामारी के समय में मास्‍क ना पहनने को लेकर फैंस ने उनकी ख‍िंचाई कर दी।

Radhika Apte
Radhika Apte 
मुख्य बातें
  • इन द‍िनों लंदन में पति के साथ हैं राध‍िका आप्‍टे
  • कोरोना महामारी के बीच लंदन के रेस्टोरेंट पहुंचीं
  • मास्‍क ना लगाने को लेकर फैंस ने दे डाली नसीहत

बॉलीवुड अदाकारा राधिका आप्‍टे इन द‍िनों लंदन में हैं। वह अपने पति के साथ वक्‍त बिता रही हैं। इस दौरान वह एक भारतीय रेस्टोरेंट में खाना खाने पहुंचीं और वहां की तस्‍वीर सोशल मीडिया पर शेयर कर दी। कोरोना महामारी के समय में मास्‍क ना पहनने को लेकर फैंस ने उनकी ख‍िंचाई कर दी। इस तस्वीर में राधिका के अलावा शेफ सुरेंदर मोहन भी नजर आ रहे हैं। फैंस ने सोशल डिस्‍टेंस‍िंग का पालन ना करने पर उन्‍हें जमकर ट्रोल किया है।

बता दें कि लंदन के रेस्टोरेंट से तस्‍वीर शेयर करते हुए राधिका ने लिखा- थैंक्यू यू मुझे होस्ट करने के लिए और घर जैसा भोजन कराने के ल‍िए। सुरेंदर मोहन आपका स्टाफ बेहद शानदार है और मैं यहां अपने दोस्तों के साथ फ‍िर आना चाहूंगी। आपका बहुत बहुत शुक्रिया। राधिका के इस पोस्‍ट को तमाम लोगों ने लाइक किया है वहीं सोनम कपूर ने भी इस रेस्‍टोरेंट को शानदार बताया। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Radhika (@radhikaofficial) on

फैंस बोले- उदाहरण पेश करना चाहिए 

राधिका आप्‍टे के इस फोटो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने ल‍िखा- आपको अपने लाखों फॉलोअर्स के लिए सही उदाहरण पेश करना चाहिए था और मास्क के साथ ही साथ सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना चाहिए था। वहीं कई और यूजर ने उन्‍हें अलग अलग तरह की नसीहतें दी हैं। एक यूजर ने लिखा कि जब भारत से लेकर लंदन तक में कोरोना कोहराम मचा रहा है, ऐसे में आप इतने लापरवाह कैसे हो सकते हैं।

बता दें कि राधिका आप्‍टे ऐसी अदाकारा हैं जिन्‍होंने हिन्दी सहित बंगाली, मराठी, तेलुगू और मलयालम भाषा की फिल्मों में अभिनय किया है। 2005 में फ‍िल्‍म वाह! लाइफ हो तो ऐसी से बॉलीवुड डेब्‍यू करने वाली राध‍िका आप्‍टे को उनके अभिनय के लिए खूब सराहा गया है। हिंदी स‍िनेमा की बात करें तो मांझी- द माउंटेन मैन, पार्च्‍ड, पैडमैन, अंधाधुन, बाजार जैसी कई अच्‍छी फ‍िल्‍में उनके नाम दर्ज हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर