रजनीकांत के घर बम होने की फर्जी कॉल के पीछे था 8वीं क्लास का बच्चा, मानसिक रूप से है बीमार

Rajinikanth Hoax Bomb Threat: रजनीकांत के घर पर बम होने की फर्जी कॉल से हर कोई परेशान हो गया था। अब पुलिस ने इस कॉल को ट्रेस किया है। ये कॉल आठवीं क्लास के एक बच्चे ने की थी।

Rajinikanth
Rajinikanth 
मुख्य बातें
  • रजनीकांत के घर बम होने की अफवाह से हड़कंप मच गया था।
  • बम होने की फर्जी कॉल आठवीं क्लास के एक स्टूडेंट ने की थी।
  • पुलिस के मुताबिक ये स्टूडेंट तौर पर जूझ रहा है।

मुंबई. सुपरस्टार रजनीकांत के घर पर बम होने की अफवाह से गुरुवार को हड़कंप मच गया था। पुलिस को एक फोन कॉल पर ये धमकी मिली थी। ये फर्जी फोन कॉल आठवीं क्लास के एक स्टूडेंट ने की थी।  

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये कॉल 108 नंबर पर एंबुलेंस सेंटर पर आई थी। कॉल में कहा था कि रजनीकांत के पोएस गार्डन स्थित आवास में बम लगाया हुआ। पुलिस ने जब छानबीन की तो पता चला कि ये 8वीं क्लास के बच्चे की शरारत थी। 

चेन्नई पुलिस कॉल को ट्रेस करते हुए कुड्डालोर स्थित स्टूडेंट के पास पहुंची। मेडिकल रिकॉर्ड चेक करने पर पता चला कि इस स्टूडेंट की दिमागी हालत ठीक नहीं है। वह लर्निंग डिसेबिलिटी से जूझ रहा है। पुलिस ने जरूरी कागजी कार्रवाई के बाद बच्चे को छोड़ दिया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
Vanakkam! Vandhuten nu sollu! A post shared by Rajinikanth (@rajinikanth) on

पुलिस ने चलाया था सर्च ऑपरेशन 
आपको बता दें कि बम की खबर मिलते ही पुलिस ने रजनीकांत के घर पर बम डिटेक्टर और खोजी कुत्तों के साथ सर्च ऑपरेशन चलाया। इस दौरान रजनीकांत के पोएस गार्डन स्थित आवास पर काफी भीड़ भी जमा हो गई। 

रजनीकांत से पहले सलमान खान, आलिया भट्ट समेत कई सेलेब्स के घर पर बम होने की अफवाह उड़ चुकी है। पिछले साल दिसंबर में मुंबई पुलिस को एक फर्जी ईमेल मिला था, जिसमें लिखा था- 'बांद्रा स्थित सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट पर अगले दो घंटे में ब्लास्ट होगा, रोक सकते हो तो रोक लो।'

इन फिल्मों में आएंगे नजर
वर्कफ्रंट की बात करें तो रजनीकांत अब फिल्म अन्नाथट्टे में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म को सिरुथाई सिवा डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म में रजनीकांत के अपोजिट चार एक्ट्रेस- खुशबू, मीना, कीर्ती सुरेश और नयनतारा होंगी।  

रजनीकांत की आखिरी फिल्म दरबार थी। इस फिल्म में उनके अपोजिट नयनतारा थीं। फिल्म में प्रतीक बब्बर, सुनील शेट्टी, निवेता थॉमस और योगी बाबू सपोर्टिंग रोल में थे। वहीं, रजनीकांत हाल ही में बियर ग्रिल्स के शो Man Vs Wild में भी नजर आए थे। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर