पहली मुलाकात में पत्रलेखा पर राजकुमार राव का पड़ा था खराब इंप्रेशन, समझ बैठी थीं 'बेकार आदमी'

Rajkummar Rao and Patralekha Marriage: राजकुमार राव नवंबर महीने में अपनी गर्लफ्रेंड पत्रलेखा के साथ शादी कर सकते हैं। इस बात का खुलासा एक्‍टर ने 'द कपिल शर्मा शो' में किया। इस दौरान उन्‍होंने पत्रलेखा और अपनी पहली मुलाकात के बारे में बताया।

Rajkummar Rao and Patralekha
Rajkummar Rao and Patralekha 
मुख्य बातें
  • कृति सेनन के साथ अपनी फिल्म को प्रमोट करने शो में पहुंचे थे राजकुमार राव
  • राजकुमार राव ने पत्रलेखा संग अपनी पहली मुलाकात के बारे में की बात
  • पहली नजर में ही राजकुमार राव पत्रलेखा को दे बैठे थे दिल

Rajkummar Rao and Patralekha first meeting: बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव (Rajkumar Rao) अपनी गर्लफ्रेंड पत्रलेखा (Patralekhaa) के साथ जल्‍द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। हाल ही में उन्‍होंने अपने विवाह की तारीख का 'द कपिल शर्मा शो' में खुलासा किया। वह अपनी को-स्टार कृति सेनन के साथ अपनी फिल्म 'हम दो हमारे दो' के प्रमोशन के लिए शो पर पहुंचे थे। इस दौरान उन्‍होंने पत्रलेखा के साथ अपनी बॉन्डिंग और पहली मुलाकात के किस्‍से भी शेयर किए। 

पहली मुलाकात में ऐसा था नजरिया 

उन्‍होंने बताया कि पहली मुलाकात में पत्रलेखा पर उनका इंप्रेशन खराब पड़ा था। पत्रलेखा को लगा कि वह रियल लाइफ में ठीक वैसे ही हैं जैसे फिल्म 'लव सेक्स और धोखा' में उनका कैरेक्टर हैं। वह उनको बेकार आदमी समझती थी। यही वजह है कि उन्‍होंने राजकुमार राव से उस दौरान बात तक नहीं की थी। हालांकि राजकुमार राव पहले ही नजर में पत्रलेखा को अपना दिल दे बैठे थे। वह पत्रलेखा को देखकर सोच रहे थे कि यही वह लड़की है जिससे उन्‍हें शादी करनी है। 

बातचीत के बाद से बदल गई सोच 

पत्रलेखा को राजकुमार राव भले ही पहली नजर में पसंद ना आए हो, लेकिन जैसे ही उन्‍होंने उनसे बातचीत शुरू की तो उनका नजरिया पूरी तरह से बदल गया। ह्यूमन्‍स बॉम्‍बे को पहले दिए एक इंटरव्‍यू में पत्रलेखा ने बताया था, "मैंने उसे पहली बार लव सेक्‍स और धोखा में मैंने राजकुमार को देखा था। मुझे लगा कि वह जिस अजीब आदमी की भूमिका निभा रहा था, वह वास्तव में वैसा ही है। मगर एक बार जब हमने साथ काम करना शुरू किया और हमारे बीच बातचीत हुई तो मेरा नजरिया बदल गया। 

ये वाकई जादुई था। उनके अंदर जिस तरह का जुनून था वह काफी प्रभावशाली था जिसे देख उनके लिए मेरे मन में अधिक सम्मान की भावना जाग उठी। हमने अपने काम, सिनेमा के लिए प्यार, जुनून के बारे में बात की... मैंने उन्हें उनके संघर्षों के जरिए करीब से देखा, उन्‍होंने कभी हार नहीं मानी। ऐसे में हम कैसे एक दूसरे के प्‍यार में नहीं पड़ते?"

नवंबर में करेंगे शादी 

ईटाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक राजकुमार राव और पत्रलेखा नवंबर महीने में शादी करने जा रहे हैं। उनकी शादी का उत्‍सव 10, 11 और 12 नवंबर को हो सकता है। इसके लिए कपल के कुछ करीबी दोस्‍तों को पहले ही सूचित किया जा चुका है। इस दौरान इंडस्ट्री से बाहर के उनके दोस्त और रिश्तेदार भी शादी समारोह में शामिल होंगे। बताया जा रहा है कि यह एक करीबी समारोह होगा, जिसमें कुछ खास लोग ही शामिल होंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर