रकुल प्रीत सिंह ने बताया अपना वेडिंग प्‍लान, जानें कब करेंगी जैकी भगनानी संग शादी

Rakul Preet Singh wedding plan: रकुल प्रीत सिंह ने पिछले कुछ समय पहले जैकी भगनानी संग अपने रिश्‍ते को ऑफिशियल किया था। अब उनकी शादी को लेकर फैंस बेकरार हैं। ऐसे में अदाकारा ने अपने वेडिंग प्‍लान्‍स के बारे में बताया है।

Rakul Preet Singh
Rakul Preet Singh   |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • रकुल प्रीत सिंह जैकी भगनानी के साथ रिलेशनशिप में हैं
  • अदाकारा एक साल से जैकी को कर रही हैं डेट
  • अपनी शादी को लेकर अदाकारा ने कही ये बात

Rakul Preet Singh wedding plan: बॉलीवुड में इन दिनों शादियों का सीजन चल रहा है। तमाम सेलेब्स शादी के बंधन में बंध रहे हैं। ऐसे में बॉलीवुड एक्‍ट्रेस रकुल प्रीत सिंह की शादी को लेकर उनके फैंस इंतजार कर रहे हैं। वे चाहते हैं कि अदाकारा जल्‍द से जल्‍द अपने बॉयफ्रेंड जैकी भगनानी संग शादी कर लें। ऐसे में रकुल ने अपने वेडिंग प्‍लान को लेकर बात की। उन्‍होंने एक इंटरव्‍यू में अपनी शादी को लेकर खुलासे किए। 

हाल ही में हिंदुस्तान टाइम्स को दिए एक इंटरव्‍यू में रकुल प्रीत सिंह ने बताया कि इन दिनों वह सिर्फ अपने करियर पर फोकस कर रही हैं। रहीं बात शादी की तो वह निजी जीवन की कौन सी बात कब सबको बतानी हैं वह अच्‍छे से जानती हैं। उन्‍होंने कहा, एक सेलिब्रिटी के निजी जीवन पर लगातार सुर्खियां बनती हैं। मैं कैमरे के सामने काम करती हूं, लेकिन इससे दूर अपना पर्सनल स्पेस पसंद करती हूं।

अभिनेत्री से जैकी भगनानी से उनकी शादी की प्‍लानिंग को लेकर भी सवाल पूछा गया। इस पर रकुल ने कहा, ऐसा होने पर सभी को पता चल जाएगा, क्योंकि वह प्रशंसकों के लिए खबर साझा करेंगी। फिलहाल उनका सारा ध्‍यान काम पर है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Rakul Singh (@rakulpreet)

अदाकारा ने अपने रिलेशनशिप को पब्लिक किए जाने के बारे में भी बात की और कहा, "मेरे निजी जीवन के बारे में पहले बात की क्योंकि मुझे करना था। वह केवल उसी तरह की जानकारी को ग्रहण करती हैं जो वह चाहती हैं। इसलिए अपने रिलेशनशिप के बारे में बताने का निर्णय उन्‍होंने इसलिए लिया क्‍योंकि यह एक खूबसूरत एहसास था। बता दें दोनों ने पिछले महीने अपने रिश्ते को पब्लिक किया था। इस दौरान अभिनेत्री ने एक प्यार भरा पोस्ट किया था। उन्होंने कहा था कि दोनों एक साल से रिलेशनशिप में हैं। 

वर्क फ्रंट की बात करें तो रकुल जल्‍द ही अक्षय कुमार के साथ एक फिल्म में नजर आएंगी। इसके अलावा आयुष्मान खुराना के साथ डॉक्टर जी, सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ थैंक गॉड में भी नजर आएंगी। वह फिल्म छत्रीवाली में एक कंडोम टेस्टर की भूमिका भी निभाने वाली हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर