नए साल के पहले द‍िन रिलीज होगी 'रामप्रसाद की तेरहवीं', आम परिवार की कहानी पर आधारित है फ‍िल्‍म

बॉलीवुड
आईएएनएस
Updated Dec 19, 2020 | 13:22 IST

Ram Prasad Ki Tehrvi release date: टेलीविजन अभिनेत्री सीमा पाहवा फिल्म 'रामप्रसाद की तेरहवीं' से बतौर निर्देशक आगाज करने जा रही हैं। फिल्म 1 जनवरी 2021 को रिलीज हो रही है।

Ram Prasad Ki Tehrvi
Ram Prasad Ki Tehrvi 

Ram Prasad Ki Tehrvi release date: टेलीविजन अभिनेत्री सीमा पाहवा फिल्म 'रामप्रसाद की तेरहवीं' से बतौर निर्देशक आगाज करने जा रही हैं। फिल्म 1 जनवरी 2021 को रिलीज हो रही है। सीमा ने बतौर निर्देशक अपने अनुभव को साझा करते हुए कहा, "मैं बहुत खुश हूं कि मेरी फिल्म 2021 में भारत भर के सिनेमाघरों में पहली रिलीज है।

कहानी मेरे अपने व्यक्तिगत अनुभव से आई है - कई साल पहले मेरे पिता का निधन। जब मेरे परिवार के सभी लोग जुटे थे।" उन्होंने कहा कि तब से कहानी मेरे दिमाग में थी। जियो स्टूडियोज और दृश्यम फिल्म्स ने मेरे विजन पर भरोसा किया जिसके लिए मैं आभारी हूं।

'रामप्रसाद की तेरहवीं' भार्गव परिवार के इर्द-गिर्द घूमती है, जो परिवार के मुखिया के निधन के बाद 'तेरहवीं' करने के लिए 13 दिनों के लिए एक साथ आता है। फिल्म में नसीरुद्दीन शाह, सुप्रिया पाठक, कोंकणा सेन शर्मा, परमब्रत चटर्जी, विनय पाठक, विक्रांत मैसी और मनोज पाहवा भी हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर