कल होगी आलिया भट्ट- रणबीर कपूर की शादी, अंकल रॉबिन भट्ट ने कंफर्म की डेट

Alia Bhatt Ranbir Kapoor Wedding: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी को लेकर रोजाना नई जानकारी सामने आ रही हैं। हाल ही में राहुल भट्ट ने कहा था कि दोनों की शादी पोस्टपोन हो गई है लेकिन अब आलिया के अंकल रॉबिन भट्ट ने कहा कि शादी प्लान के मुताबिक होगी।

Alia Bhatt with Ranbir Kapoor
Alia Bhatt with Ranbir Kapoor  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • आलिया भट्ट और रणबीर कपूर जल्द करेंगे शादी।
  • आलिया के अंकल रॉबिन भट्ट ने कहा कि दोनों 14 अप्रैल को शादी कर रहे हैं।
  • मालूम हो कि राहुल भट्ट ने कहा था कि यह शादी पोस्टपोन हो गई है।

Alia Bhatt Ranbir Kapoor To Tie Knot On 14 April: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इन दिनों अपनी शादी की खबरों को लेकर चर्चा में हैं। अब तक शादी से जुड़े नए - नए अपडेट्स सामने आ रहे हैं। हाल ही में आलिया के सौतेले भाई राहुल भट्ट ने कहा कि शादी हो रही है ये तय है, लेकिन 13 या 14 अप्रैल को नहीं हो रही है। राहुल ने कहा था कि मीडिया में शादी की तारीख लीक होने के कारण इसमें बदलाव किया गया है और जल्द ही शादी की तारीख का ऐलान कर दिया जाएगा।

पढ़ें- आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के संगीत में होगा धमाल, मेहंदी सेरेमनी में अब तक पहुंचे ये बॉलीवुड सितारे

कल है शादी?

हालांकि अब आलिया के अंकल रॉबिन भट्ट ने कहा है कि सब कुछ प्लान के मुताबिक हो रहा है और शादी की तारीख में किसी तरह का कोई बदलाव नहीं किया गया है। उन्होंने कहा कि शादी की तारीख में बदलाव को लेकर उन्हें कोई जानकारी नहीं है। उन्होंने कहा, 'जहां तक मुझे जानकारी है शेड्यूल के मुताबिक शादी 14 अप्रैल को हो रही है।' यानी आलिया और रणबीर कल शादी करेंगे।

Also Read: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी में सिर्फ 28 मेहमानों को मिला इनविटेशन, एक्ट्रेस के भाई ने किया खुलासा

मुंबई पहुंच चुकी हैं रिद्धिमा

शादी के खबरों के बीच रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा कपूर साहनी भी 12 अप्रैल को मुंबई पहुंच गई हैं। रिद्धिमा मंगलवार को पति भरत साहनी और बेटी समायरा के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आई थीं। इस दौरान जब रिद्धिमा से रणबीर- आलिया की शादी को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया। हालांकि पैपराजी से उन्होंने दोबारा जल्द मिलने की बात कही। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Filmfare (@filmfare)

आरके स्टूडियो में होगी शादी?

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी आरके स्टूडियो में होगी। खबरों के रणबीर के पिता और दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर की ख्वाहिश थी कि वो उनके बेटे की शादी इसी बंगले में हो। ऋषि कपूर बेटे रणबीर कपूर की शादी यहीं कराना चाहते थे। जब से रणबीर और आलिया की शादी की खबर आई है तब से इस बंगले को सजाया जा रहा है। सामने आई तस्वीरों और वीडियो में बंगला ऊपर से नीचे तक लड़ियों से ढका हुआ नजर आ रहा है। वहीं एक फ्लोर पर खास तरह की लाइटिंग की गई है।

Also Read: करोड़ों में हैं रणबीर कपूर-आलिया भट्ट के कपड़े-गहनों की कीमत, इस वजह से डिजाइनर नहीं लेंगे एक भी रुपए

इन डिजाइनर के कपड़ों में आएंगे नजर

खबरों के मुताबिक शादी में रणबीर और आलिया सब्यसाची और मनीष मल्होत्रा के आउटफिट में नजर आएंगे। ताजा अपडेट के मुताबिक इन आउटफिट्स के बदले दोनों डिजाइनर एक रुपए भी चार्ज नहीं करेंगे। दरअसल दोनों का मानना है कि यदि इस हाईप्रोफाइल शादी में उनके द्वारा डिजाइन किए आउटफिट्स पहने गए तो उन्हें काफी पब्लिसिटी मिलेगी। इसके अलावा उनके बिजनेस के भविष्य के लिए भी ये काफी अच्छा होगा।     

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर