बॉक्स ऑफिस पर होगी ऋतिक रोशन और रणबीर कपूर की जबरदस्त टक्कर, इस दिन रिलीज होंगी इन सुपरस्टार की फिल्में 

बॉलीवुड
भाग्य लक्ष्मी
Updated Nov 18, 2021 | 18:20 IST

Ranbir Kapoor And Hrithik Roshan Movie Clash: रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की आगामी फिल्म की रिलीज डेट अनाउंस हो गई है। यह फिल्म ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की आने वाली फिल्म को बड़ी टक्कर देगी।

ranbir kapoor and shraddha kapoor film, ranbir kapoor and shraddha kapoor upcoming movie, hrithik roshan and deepika padukone movie
रणबीर कपूर और ऋतिक रोशन  |  तस्वीर साभार: Times of India
मुख्य बातें
  • लव रंजन के फिल्म में नजर आएंगे रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर।
  • फाइटर फिल्म में दिखेगी ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की जोड़ी।
  • इस दिन बॉक्स ऑफिस पर एक दूसरे को जबरदस्त टक्कर देंगे रणबीर कपूर और ऋतिक रोशन।

Clash Between Ranbir Kapoor And Hrithik Roshan's Movie: बड़े पर्दे पर जल्द ही रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की फिल्म आने वाली है। लव रंजन के आगामी प्रोजेक्ट में रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर को फीचर किया गया है। इस फिल्म को अभी टाइटल नहीं दिया गया है मगर लव रंजन अपने आगामी प्रोजेक्ट को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। इस मच अवेटेड फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा हो गई है। लव रंजन के निर्देशन में बन रही यह फिल्म वर्ष 2023 में रिलीज की जाएगी। गणतंत्र दिवस के मौके पर इस फिल्म को बड़े पर्दे पर रिलीज किया जाएगा। रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की यह फिल्म 26 जनवरी 2023 के दिन बड़े पर्दे पर रिलीज होगी। रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की यह अनटाइटल्ड फिल्म बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म को टक्कर देगी।

बॉक्स ऑफिस पर होगी इन दोनों फिल्मों की भिड़ंत

हाल ही में रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा हो गई है। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की आगामी फिल्म फाइटर को टक्कर देगी। आपको बता दें कि ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की यह फिल्म 26 जनवरी 2023 के दिन रिलीज की जाएगी। जाहिर सी बात है इस दिन बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त भिड़ंत होने वाली है।  

ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म को वाॅर फिल्म के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद निर्देश करने वाले हैं। एक तरफ जहां ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म एक्शन फिल्म होने वाली है वहीं रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म एक लव कॉमेडी कहानी पर बेस्ड है। दोनों फिल्म के स्टार कास्ट एक से बढ़कर एक हैं। ऐसे में बॉक्स ऑफिस पर इन दोनों के बीच में भिड़ंत बहुत जबरदस्त होने वाली है। 


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर