रणबीर कपूर ने किया 'पहली पत्नी' पर ये बड़ा खुलासा, बताया आज तक नहीं हुई है मुलाकात

Ranbir Kapoor on first wife: रणबीर कपूर अपनी फिल्म शमशेरा को प्रमोट कर रहे हैं। इस दौरान उन्होंने एक फीमेल फैन ने बताया जो उनके बंगले के गेट से शादी कर चुकी हैं। जानिए ये किस्सा...

Ranbir Kapoor
Ranbir Kapoor 
मुख्य बातें
  • रणबीर कपूर अपनी फिल्म शमशेरा का प्रमोशन कर रहे हैं।
  • रणबीर कपूर ने फिल्म प्रमोशन के दौरान कई किस्से शेयर किए।
  • रणबीर कपूर ने बताया एक लड़की उनके बंगले के गेट से शादी कर चुके हैं।

Ranbir Kapoor first wife: रणबीर कपूर इन दिनों अपनी फिल्म शमशेरा को प्रमोट कर रहे हैं। फिल्म प्रमोशन के दौरान वह अपनी पर्सनल लाइफ से लेकर वाइफ आलिया भट्ट पर खुलकर बात कर रहे हैं। रणबीर कपूर ने हाल ही में बताया कि उनकी एक फीमेल फैन ने उन्हें अपना पति माना है। यही नहीं, उस लड़की ने उनके बंगले के गेट से शादी तक रचा ली थी। रणबीर के मुताबिक वह अभी तक अपनी पहली पत्नी से नहीं मिले हैं। 

एक इंटरव्यू में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने कहा, 'एक लड़की थी, जिसे न मैंने कभी देखा है और न ही उसके बारे में कुछ पता है। मेरे वॉचमैन ने आकर मुझे बताया कि वह लड़की पंडित के साथ आई थी। उसने मेरे बंगले के गेट से शादी कर ली। मैंने देखा गेट पर कुछ फूल पड़े हुए हैं। इसके अलावा गेट पर टीका भी लगा हुआ है। ये काफी क्रेजी था। ऐसे में यदि देखा जाए तो मैं अपनी पहली वाइफ से अभी तक नहीं मिला हूं। मैं कभी न कभी उससे जरूर मिलना चाहूंगा।'  

Ranbir Kapoor

Also Read: एक्स दीपिका पादुकोण के साथ बनेगी रणबीर कपूर की जोड़ी, बॉलीवुड सेलेब्स को मिला नया प्रोजेक्ट

अनुष्का शर्मा पर कही ये बात
रणबीर कपूर से इस इंटरव्यू में उनके दो फेवरेट को-स्टार कौन हैं। इस पर उन्होंने पहला नाम सौरभ शुक्ला का लिया। रणबीर ने सौरभ शुक्ला के साथ बर्फी, जग्गा जासूस और शमशेरा में काम किया। इसके अलावा उन्होंने दूसरा नाम अनुष्का शर्मा का लिया। अनुष्का शर्मा के बारे में उन्होंने कहा, 'हम दोनों काफी अच्छे दोस्त हैं और हम एक दूसरे को परेशान भी बहुत करते हैं। हम लड़ते रहते हैं। हम दोनों के अंदर ही एक अच्छी क्रिएटिव एनर्जी है।' इसके अलावा रणबीर कपूर ने बताया कि उनका एक प्राइवेट इंस्टा अकाउंट है। वह उसे पब्लिक नहीं करना चाहते हैं। 

रणबीर कपूर की शमशेरा के ट्रेलर को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। शमशेरा फिल्म में रणबीर कपूर शमशेरा और बल्ली के डबल रोल में हैं। फिल्म में रणबीर के अलावा संजय दत्त शुद्ध सिंह के रोल में हैं। फिल्म में वाणी कपूर लीड रोल में हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो रणबीर कपूर शमशेरा के बाद ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगे। फिल्म में उनके अपोजिट आलिया भट्ट हैं। इसके अलावा रणबीर श्रद्धा कपूर के साथ फिल्म एनिमल में नजर आएंगे।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर