रणधीर कपूर ने बताया कैसी है बेटी करीना कपूर की तबीयत, कोविड-19 रिपोर्ट आई थी पॉजिटिव

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान और अमृता अरोड़ा कोविड-19 पॉजिटिव हो गई हैं। अब करीना के पिता ने बताया कैसी है करीना की तबीयत।

Randhir Kapoor and Kareena Kapoor Khan
Randhir Kapoor and Kareena Kapoor Khan  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • रणधीर कपूर ने बताया कैसी है बेटी करीना कपूर खान की तबीयत।
  • बुखार और शरीर में दर्द के बाद करीना ने करवाया था कोविड टेस्ट।
  • हाल ही में पॉजिटिव आई थी करीना कपूर की कोरोना रिपोर्ट।

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान और उनकी खास दोस्त व एक्ट्रेस अमृता अरोड़ा कोरोना वायरस की चपेट में आ गए। हाल ही में दोनों की कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आई। अब उनके पिता रणधीर कपूर ने बताया कि करीना अब ठीक हैं। 

कैसी है करीना की तबीयत?

रणधीर ने ईटाइम्स से बात करते हुए बताया, 'तबीयत ठीक होने के कारण रविवार को करीना ने टेस्ट करवाया था, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई। करीना को हल्का बुखार और शरीर में दर्द था जिसके चलते उसने टेस्ट करवाया। लेकिन अब वो पूरी तरह ठीक है। डॉक्टर उसका अच्छा ख्याल रख रहे हैं।'

रणधीर कपूर से जब करीना के दोनों बेटों तैमूर और जेह अली खान के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, 'करीना अभी होम क्वारंटीन हैं तो मैंने उसे बच्चों को मेरे घर भेजने के लिए कहा था, लेकिन उसने कहा कि बच्चे उसके साथ रह सकते हैं। वो पूरी तरह ठीक है और स्वस्थ है।'

कोविड-19 रिपोर्ट आई पॉजिटिव

मालूम हो कि मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक करीना कपूर और अमृता अरोड़ा पिछले दिनों अपनी गर्ल गैंग के साथ कई पार्टी में स्पॉट की गई थीं और दोनों ने कोविड नियमों का उल्लंघन किया था। एक पार्टी में उनकी बहन करिश्मा कपूर, मलाइका अरोड़ा भी शामिल हुई थी। ये पार्टी एक्ट्रेस रिया कपूर के घर पर हुई थी। खबरों के मुताबिक बीएमसी ने करीना और अमृता के संपर्क में आने वाले लोगों की आरटीपीसीआर जांच के आदेश दे दिए हैं। पार्टी में शामिल होने वाले लोगों की कॉन्टैक्ट ट्रेसिंग की जा रही है। जानकारी के मुताबिक बीएमसी ने करीना कपूर और अमृता अरोड़ा का घर सील कर दिया है। 

वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना कपूर आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में वह आमिर खान के अपोजिट होंगी। लाल सिंह चड्ढा साल 2022 में बैसाखी के मौके पर रिलीज होगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर