Patna Shukla: 'पटना शुक्ला' में नजर आएंगी रवीना टंडन, 'आश्रम' के भोपा स्वामी भी निभाएंगे लीड रोल

बॉलीवुड
आईएएनएस
Updated Sep 20, 2022 | 19:58 IST

अरबाज खान ने अपनी अगली फिल्म 'पटना शुक्ला' की घोषणा कर दी है। इस फिल्म में मशहूर अभिनेत्री रवीना टंडन लीड रोल निभाएंगे। 

Raveena Tandon in Patna Shukla
Raveena Tandon in Patna Shukla 

Raveena Tandon in Patna Shukla: निर्माता बने बॉलीवुड अभिनेता अरबाज खान ने अपनी अगली फिल्म 'पटना शुक्ला' की घोषणा कर दी है। इस फिल्म में मशहूर अभिनेत्री रवीना टंडन लीड रोल निभाएंगे। फिल्म एक सामाजिक ड्रामा है। उन्होंने खुलासा किया, "यह एक सामाजिक ड्रामा है लेकिन चूंकि हम एक प्रोडक्शन हाउस के रूप में अपने दर्शकों का मनोरंजन करने में विश्वास करते हैं, इसलिए फिल्म को इस तरह लिखा गया है। 'पटना शुक्ला' में वे सभी सामग्रियां हैं जो एक भारतीय दर्शक देखना चाहता है।"

खान, जो 'दारार' और 'कयामत: सिटी अंडर थ्रेट' जैसी फिल्मों में अपनी नकारात्मक भूमिकाओं के लिए जाने जाते हैं, उन्हें 'शूटआउट एट लोखंडवाला', 'प्यार किया तो डरना क्या' जैसी फिल्मों में भी देखा गया था।

फिल्म के बारे में बात करते हुए वे कहते हैं कि दर्शक रवीना टंडन को पूरी तरह से अलग रूप में देखेंगे, "रवीना को पहले कभी नहीं देखे गए अवतार में देखने का इंतजार करें। यहां तक कि जब वह हार्डकोर मसाला फिल्में करते हुए अपने करियर के चरम पर थीं, तब भी रवीना ने उन्हें कभी नहीं बदला। 'पटना शुक्ला' शुद्ध सिनेमा और मनोरंजन का आदर्श उदाहरण है।"



फिल्म में दिग्गज अभिनेता सतीश कौशिक, मानव विज, आश्रम वेबसीरीज के भोपा स्वामी यानी चंदन रॉय सान्याल, जतिन गोस्वामी और अनुष्का कौशिक भी हैं। 'पटना शुक्ला' अगले साल रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है। इससे पहले रवीना को वेबसीरीज अरण्यक में देखा गया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर