कोरोना वायरस के डर से रवीना टंडन ने साफ कर डाली ट्रेन, खुद शेयर किए Video

Raveena Tondon Video: कोरोना वायरस से बचने के लिए साफ-सफाई के विशेष ध्यान दिया जा रहा है। अब बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में ट्रेन की सीट को साफ करती नजर आ रही हैं।

Raveena Tondon
Raveena Tondon 
मुख्य बातें
  • रवीना टंडन ने ट्रेन को सैनेटाइज करते हुए एक वीडियो शेयर की हैं।      
  • रवीना ने लिखा-'पछताने से सुरक्षित रहना अच्छा है।
  • देश में कोरोना वायरस के कुल 298 मामले सामने आए हैं।

मुंबई. कोरोना वायरस के कारण हर कोई साफ-सफाई का खास ध्यान दिया जा रहा है। इस वायरस से बचने के लिए हाथ थोने के लिए कहा गया है। अब बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन ने ट्रेन को सैनेटाइज करते हुए एक वीडियो शेयर की हैं।      

रवीना टंडन ने सोशल मीडिया पर कई वीडियो शेयर की है। इस वीडियो में रवीना ट्रेन की सीट को सैनेटाइजर से साफ किया। रवीना टंडन वीडियो में ट्रेन चलने से पहले केबिन को भी गीले वाइप्स और सेनेटाइजर से साफ कर रही हैं। 
 
रवीना ने लिखा-'पछताने से सुरक्षित रहना अच्छा है। जब बहुत जरूरी हो तभी यात्रा करें। कृपया अपने आप को और अपने आसपास के लोगों की सावधानी और सुरक्षा को सबसे ऊपर रखें।' वीडियो में रवीना ने मुंह पर मास्क लगाया हुआ है।' 

रवीना बोलीं- मास्क को न छुएं
रवीना ने दूसरे वीडियो के साथ लिखा-'सबसे जरूरी बात, हर बार अपने मास्क को न छुएं। इसके अलावा ग्लव्स भी पहनें। अपनी और दूसरों की सुरक्षा सबसे ज्यादा जरूरी है। दूसरों की लाइफ खतरे में न डाले।' 

रवीना टंडन लिखती हैं- 'वापस घर पर जाएं और 31 मार्च तक एकांत में रहे।' रवीना टंडन की वीडियो सोशल मीडिय पर काफी वायरल हो रहा है। आपको बता दें कि कोरोना वायरस के सबसे अधिक मामले महाराष्ट्र में ही सामने आए हैं।' 

भारत में अभी तक 298 मामले 
देश में कोरोना वायरस के कुल 298 मामले सामने आए हैं। कुल संख्या में से चार लोग खत्म हुए हैं और 22 अन्य को ठीक किया गया है। कर्नाटक में शनिवार को कोरोना वायरस के तीन नये मामले सामने आने के बाद राज्य में संक्रमित लोगों की संख्या 18 पर पहुंच गई है।

पीएम नरेंद्र मोदी ने राष्ट्र के नाम अपने संदेश में जनता कर्फ्यू की अपील की है। पीएम मोदी ने कहा है कि रविवार को सुबह सात बजे से रात 9 बजे तक सभी लोग अपने से घर से स्वेच्छा से न निकले। बॉलीवुड सेलेब्स भी इसका सपोर्ट कर रहे हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर