Rekha Ganesan Sister: 39 साल से विदेश में रह रहीं रेखा की बहन, ऋषि कपूर संग ऑफर हुई थी फिल्म बॉबी

Rekha Sister Radha usman syed Facts: बॉलीवुड वेटरन एक्ट्रेस रेखा की बहन राधा साल 1981 में यूएसए शिफ्ट हो गई थीं। फॉरमर मॉडल रहीं राधा को बॉलीवुड फिल्मों में काम करने के ऑफर मिले थे...

Rekha Sister Radha usman syed Refused To bollywood debut With Rishi kapoor neetu kapoor Film bobby
बहन राधा के साथ रेखा।  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • अरमान जैन के वेडिंग रिसेप्शन में रेखा अपनी बहन राधा गणेशन के साथ पहुंचीं।
  • राधा एक आर्टिस्ट हैं वो फॉरमर मॉडल के साथ-साथ ट्रेंड क्लासिकल डांसर भी हैं।
  • राधा ने राइटर और हिंदी सिनेमा के फेमस डायरेक्टर एसएम अब्बास के बेटे उसमान सईद से शादी की है।

बॉलीवुड की सदाबहार अदाकारा रेखा जब-जब किसी इवेंट का हिस्सा बनती हैं सारी लाइमलाइट लूट ले जाती हैं। 65 साल की हो चुकीं रेखा आज भी बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस को लुक्स और अपीयरेंस के मामले में बराबरी की टक्कर देती हैं। भारतीय संस्कृति को पेश करता रेखा का पहनावा उन्हें भीड़ में सबसे अलग बना देता है। मंगलवार शाम को भी कुछ ऐसा ही हुआ जब वेटरन एक्ट्रेस रेखा मुंबई में हुए अरमान जैन के वेडिंग रिसेप्शन में पहुंचीं। रेखा के आते ही सभी उनकी फोटो खींचने लगे तभी उन्होंने एक महिला को अपने साथ फोटो खिंचवाने के लिए बुलाया। ये महिला कोई और नहीं बल्कि रेखा की बहन राधा है। 
जी हां रेखा गणेशन, अरमान जैन के वेडिंग रिसेप्शन में अपनी आर्टिस्ट बहन राधा गणेशन यानि राधा उस्मान सईद के साथ पहुंची थीं। राधा एक आर्टिस्ट हैं वो फॉरमर मॉडल के साथ-साथ ट्रेंड क्लासिकल डांसर हैं। वैसे आपको बताते चलें रेखा की बहन राधा गणेशन तकरीबन 39 साल पहले इंडिया छोड़ विदेश शिफ्ट हो गई थीं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@viralbhayani) on

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@rekha_the_actress) on

 

दरअसल रेखा की बहन राधा ने अपने बचपन के दोस्त और मॉडल उसमान सईद से शादी की है। जो कि राइटर और हिंदी सिनेमा के फेमस डायरेक्टर एसएम अब्बास के बेटे है। शादी के बाद राधा साल 1981 में मुंबई से सीधा यूएसए शिफ्ट हो गईं। राधा अपनी फैमिली के साथ अब वहीं रहती हैं। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@legendary_rekha) on

 


राधा गणेशन मुंबई में पली-बढ़ीं हैं। सोफिया कॉलेज से उन्होंने कमर्शियल आर्टिस्ट और टैक्सटाइल डिजाइनर की पढ़ाई की है। राधा गणेशन ने एक्टिंग फील्ड में तो करियर नहीं बनाया लेकिन वो कई कलेंडर और मैगजीन की कवर गर्ल जरूर बनी हैं। कम ही लोग जानते हैं फॉरमर मॉडल रहीं राधा को बॉलीवुड फिल्मों में भी काम करने के ऑफर आए थे। साल 1973 में आई ऋषि कपूर और नीतू कपूर की फिल्म बॉबी में बतौर हीरोइन उन्हें अप्रोच किया गया था। हालांकि राधा को एक्टिंग में नहीं आना था इसलिए उन्होंने इस ऑफर को अस्वीकार कर दिया था। राधा ने वैसे कुछ चुनिंदा तमिल फिल्मों में जरूर काम किया है।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर