Remarriage And Desires: ओटीटी पर कब आ रही है कोरियन वेब सीरीज रीमैरिज एंड डिजायर्स, देखें कास्ट और कहानी 

Remarriage And Desires Release Date: कोरियन ड्रामा के दर्शक यह वेब सीरीज देखने के लिए बेकरार हैं। जल्द ही नेटफ्लिक्स पर किम ही सन, जुंग यू-जिन, पार्क हून और ली ह्यून वूक स्टारर यह वेब सीरीज रिलीज होने वाली है।

Remarriage And Desires Release Date, Cast And Story, Remarriage and Desires Cast And Story
Remarriage And Desires  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • जल्द रिलीज होने वाली है कोरियन वेब सीरीज रीमैरिज एंड डिजायर्स।
  • नेटफ्लिक्स पर जल्दी रिलीज होगी यह वेब सीरीज।
  • बेहद दिलचस्प है रीमैरिज एंड डिजायर्स वेब सीरीज की कहानी।

Remarriage And Desires Release Date, Cast And Story: कोरियन ड्रामा के दर्शकों के लिए जुलाई का महीना बहुत खास होने वाला है क्योंकि, ओटीटी पर इस महीने एक से बढ़कर एक कोरियन वेब सीरीज रिलीज होने वाली हैं। इन्हीं वेब सीरीज में से एक नेटफ्लिक्स की रीमैरिज एंड डिजायर्स है जिसे देखने के लिए दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। यह बहुचर्चित कोरियन वेब सीरीज अब जल्द ही ओटीटी पर रिलीज होने वाली है। किम जियोंग द्वारा निर्देशित इस वेब सीरीज में किम ही सन, जुंग यू-जिन, पार्क हून और ली ह्यून वूक को देखा जाएगा। यह वेब सीरीज कोरियाई समाज पर एक व्यंग है जिसकी कहानी उच्च वर्ग के मैरिज कंपनीयों पर आधारित है। यहां जानें यह वेब सीरीज रिलीज कब होगी और इसकी कास्ट और कहानी कैसी है।

Also Read: लता मंगेशकर का परिवार नासिक में कलाकारों के लिए शुरू करेगा वृद्धाश्रम

कब रिलीज होगी यह वेब सीरीज?

पिछले वर्ष 25 जुलाई को स्क्रिप्ट रीडिंग के बाद इस वेब सीरीज पर काम शुरू हो गया था। Lee Geun-yeong ने इस वेब सीरीज की कहानी लिखी है जिसके निर्माता इमेजिन9 कम्युनिकेशन और टाइगर स्टूडियो हैं। यह कोरियन वेब सीरीज कल यानी 15 जुलाई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो रही है।

Also Read: सुष्मिता सेन कर रहीं ललित मोदी को डेट, बिजनेसमैन ने सोशल मीडिया पर किया प्यार का ऐलान

कैसी है वेब सीरीज की कास्ट?

इस वेब सीरीज में साउथ कोरिया के जाने-माने एक्टर्स नजर आएंगे। मुख्य भूमिका में किम ही सन, ली ह्यून वूक, जुंग यू-जिन और पार्क हून को देखा जाएगा। कहा जा रहा है कि यह वेब सीरीज कोरियाई समाज पर एक व्यंग्य है जिसमें मैरिज और रीमैरिज के कई रूप को दिखाया गया है। 

क्या है वेब सीरीज की कहानी?

रीमैरिज एंड डिजायर्स वेब सीरीज की कहानी Seo Hye-seung नाम की एक महिला के इर्द-गिर्द घूमती हुई नजर आएगी। Seo Hye-seung के किरदार में किम ही सन को देखा जाएगा। वेब सीरीज की शुरुआत में Seo को एक मध्यमवर्गीय गृहणी के किरदार में देखा जाएगा, जो एक ही पल में अपना सब कुछ खो देगी। इसके बाद वह एक उच्च वर्ग के मैरिज इनफार्मेशन कंपनी से जुड़ जाएगी जहां उसकी मुलाकात रेक्स नाम के एक इंसान से होगी जो उसके जीवन को आगे बढ़ाएगा। इसके साथ वह बदला लेने में Seo का साथ देता हुआ भी नजर आएगा। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर