मिस्ट्री हीलर का दावा- 'सुशांत सिंह राजपूत के इलाज के लिए मेरे पास आईं थीं रिया चक्रवर्ती'

Sushant Singh Rajput Case: सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या में दो महीने बाद भी कई खुलासे हो रहे हैं। अब खुद को आध्यात्मिक गुरु बताने वाले महेश जोशी ने दावा किया कि रिया ने उन्हें सुशांत के इलाज के लिए बुलाया था।

Rhea Chakraborty, Sushant Singh Rajput
Rhea Chakraborty, Sushant Singh Rajput 
मुख्य बातें
  • सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या केस में नया मोड़ आया है।
  • सुशांत को ठीक करने के लिए रिया एक आध्यात्मिक गुरु से भी मिली थीं।
  • आध्यात्मिक गुरु ने बताया कि वह नवंबर में सुशांत से मिले थे। 

मुंबई.  सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में नया मोड़ आया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक सुशांत को डिप्रेशन से उबारने के लिए रिया चक्रवर्ती ने एक आध्यात्मिक गुरु से संपर्क किया था। आध्यात्मिक गुरु ने बताया कि वह नवंबर में सुशांत से मिले थे। 

Times Now से बातचीत में आध्यात्मिक गुरु महेश सदाशिव जोशी ने कहा- मैं सुशांत से 22 नवंबर को मिला। इस दौरान ही मैंने उन्हें आशीर्वाद दिया। 23 नवंबर को मुझे रिया का फोन आया और मैं उनसे फिर मिला। हम तीनों ने साथ लंच किया। 

आध्यात्मिक गुरु ने कहा कि- 'मेरे हाथ गर्म रहते हैं, उससे शरीर में ऊर्जा जाती है। वह बॉडी को ठीक करती है।  रिया ने मुझे गूगल पर ढूंढा था। मेरे से मिलने के अगले दिन वह ठीक थे। इसके अलावा मुझे बांद्रा पुलिस स्टेशन में भी बुलाया गया था। मैं 70 साल का हूं तो नहीं गया।'   

करीबी ने किया था ये खुलासा    
सुशांत के करीबी अंकित ने बताया था कि- 'मेरे दोस्त जो बाद में सुशांत के साथ काम करते थे वह मुझे बताते थे कि रिया मैम कुछ पूजा करवा रही थी। उसमें काफी खर्चा हो रहा था। एक पूजा वह होती है जो मूर्ती के सामने की जाती है। ये दूसरे और अजीब ढंग की पूजा थी। 

अंकित ने कहा था- ' इस पूजा में नींबू वगैरह का इस्तेमाल किया जाता था। मैं भी कोलकाता से हूं तो जानता हूं कि ऐसी पूजा जादू-टोना के लिए की जाती है। इसके अलावा जनवरी 2019 तक सुशांत के पास 30 करोड़ रुपए थे।'

पूर्व ड्राइवर ने किया खुलासा
Times Now
से बातचीत में सुशांत के पूर्व ड्राइवर धीरेन ने बताया कि- 'मुझे लोग बताते थे कि सर (सुशांत सिंह राजपूत) बीमार रहते थे तभी भी रिया चक्रवर्ती पार्टी किया करती थीं। मैं एक बार रिया, उनके भाई शोविक और प्रियंका दी (सुशांत की बहन) को लेकर क्लब गए थे।'

सुशांत के परिवार द्वारा दर्ज की गई एफआईआर में यह दावा किया गया है कि इन सभी ने ये कहकर मेरे बेटे का घर छुड़वा दिया था कि इस घर में भूत प्रेत हैं और उसका प्रभाव मेरे बेटे के दिमाग पर हो गया है।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर