Rhea Chakraborty Bail: आखिरकार जेल से बाहर आईं रिया चक्रवर्ती, बॉम्बे हाईकोर्ट के आदेश पर मिली जमानत

Rhea Chakraborty out of Jail: बॉम्बे हाईकोर्ट की ओर से जमानत मिलने के बाद रिया चक्रवर्ती बायकुला जेल से बाहर आ चुकी हैं। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की जांच में एक्ट्रेस आरोपों का सामना कर रही हैं।

Rhea Chakraborty
रिया चक्रवर्ती 
मुख्य बातें
  • बुधवार को बॉम्बे हाईकोर्ट की ओर से रिया चक्रवर्ती को मिली राहत
  • आदेश के बाद जमानत पर बायकुला जेल बाहर आई एक्ट्रेस
  • नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरों की जांच में कर रही हैं आरोपों का सामना

मुंबई: दिल्ली हाईकोर्ट की ओर से राहत मिलने के बाद रिया चक्रवर्ती आखिरकार बायकुला जेल से बाहर आ चुकी हैं। हिरासत के दौरान 28 दिन तक जेल में रहने के बाद एक्ट्रेस को जमानत मिल गई है। सुशांत सिंह राजपूत के मामले से जुड़ी जांच के दौरान ड्रग कनेक्शन में रिया चक्रवर्ती का नाम सामने आया था और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की ओर से उनसे पूछताछ के बाद कई आरोपों का सामना कर रही थीं।

एनसीबी ने सुशांत के लिए रिया के ड्रग खरीदने और बॉलीवुड में अन्य कुछ लोगों तक ड्रग पहुंचाने में मदद करने के सिलेसिले में कई बार रिया से पूछताछ की और बुधवार को रिया आखिरकार बॉम्बे हाईकोर्ट से राहत मिलने के बाद जेल से बाहर आ गईं। बुधवार शाम उनका काफिला बायकुला जेल से आते हुए देखा गया।

रिया जेल से बाहर, भाई की अर्जी खारिज:

गौरतलब है कि बॉम्बे हाई कोर्ट की ओर से बुधवार को अभिनेत्री की जमानत याचिका 1 लाख रुपए के बॉन्ड के साथ स्वीकार कर ली गई। हालांकि अदालत ने रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती की याचिका को खारिज कर दिया है। दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा और हाउस हेल्पर दीपेश सावंत को भी जमानत दे दी गई है।

हाईकोर्ट ने रिया चक्रवर्ती को जेल से बाहर आने के बाद नजदीकी पुलिस स्टेशन में 10 दिन तक उपस्थिति दर्ज कराने के निर्देश दिए हैं। साथ ही पासपोर्ट जमा करने के लिए कहा गया है, एक्ट्रेस को न्यायालय की अनुमति के बिना देश से बाहर यात्रा करने की अनुमति नहीं होगी।

सत्र अदालत ने खारिज की थी याचिका:
इससे पहले अभिनेत्री और उसके भाई की जमानत याचिका सत्र अदालत ने खारिज कर दी थी। NCB ने यह कहते हुए जमानत का विरोध किया था कि जेल से बाहर आने पर आरोपी सबूतों से 'छेड़छाड़' कर सकते हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर