Sushant Singh Rajput Case: सुशांत सिंह राजपूत को गांजा लेकर दिया करती थीं रिया, NCB की चार्जशीट में आरोप

Sushant Singh Rajput Case: एक्टर सुशांत सिंह ड्रग्स केस में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को आरोपी बनाया है। NCB चार्जशीट में आरोप लगाया गया है कि रिया चक्रवर्ती गांजा लेकर सुशांत सिंह राजपूत को दिया करती थीं।

Rhea Chakraborty
Rhea Chakraborty 
मुख्य बातें
  • एक्टर सुशांत सिंह ड्रग्स केस में नया मोड आया
  • नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को आरोपी बनाया
  • आरोप है कि रिया गांजा लेकर सुशांत सिंह राजपूत को दिया करती थीं

Sushant Singh Rajput Case: एक्टर सुशांत सिंह ड्रग्स केस में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को आरोपी बनाया है। NCB चार्जशीट में आरोप लगाया गया है कि रिया चक्रवर्ती गांजा लेकर सुशांत सिंह राजपूत को दिया करती थीं। NCB ने चार्जशीट में आरोप लगाया है कि रिया चक्रवर्ती ने थोड़ी मात्रा में गांजा खरीदा और फाइनेंस किया। एजेंसी का कहना है कि रिया चक्रवर्ती ने गांजा खरीदकर सुशांत सिंह राजपूत को दिया और उन्होंने कई बार गांजा खरीदने के लिए पेमेंट की।

NCB ने चार्जशीट में कहा, "आरोपी नंबर 10 यानी रिया चक्रवर्ती ने गांजा की कई डिलीवरी आरोपी नंबर 6 सैमुअल मिरांडा, आरोपी नंबर 7 शौविक चक्रवर्ती और आरोपी नंबर 8 दीपेश सावंत और अन्य से रिसीव कीं। इसके बाद दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को गांजा दिया। मार्च, 2020 और सितंबर 2020 के बीच में शौविक और राजपूत के बदले में उन डिलीवरी के लिए पेमेंट भी कीं।"

Also Read: सुशांत सिंह राजपूत की मौत का मामला; RTI के माध्यम से मांगी गई जानकारी, CBI ने दिया ये जवाब

सुशांत सिंह राजपूत से जुड़े इस ड्रग्स केस में नारकोटिक्स ब्यूरो ने रिया चक्रवर्ती सहित 34 अन्य लोगों को आरोपी बनाया है। अब एनसीबी के आरोप सही साबित होते हैं तो उन्हें 10 वर्ष की सजा हो सकती है। बता दें कि रिया चक्रवर्ती को पहले भी सितंबर, 2020 में गिरफ्तार किया गया था और लगभग एक महीने तक जेल में रही थीं। मुंबई हाईकोर्ट से जमानत मिलने के बाद वह बाहर आई थीं। ड्रग्स का एंगल सामने आने के बाद बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री के कई छोटे-बड़े एक्टर्स से पूछताछ की गई थी।

बता दें कि 14 जून, 2020 को बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन की खबर आई थी। दोपहर के समय फैंस को पता चला कि सुशांत सिंह राजपूत ने अपने अपार्टमेंट में फंदा लगाकर जान दे दी। उनका शव बांद्रा के उनके घर से मिला था। उनके फैंस इस घटना को हत्या बताया था और सीबीआई को उनकी मौत की जांच दी गई थी। मुंबई पुलिस ने इसे सुसाइड बताया था। बात में इस मामले में ड्रग्स का एंगल आ गया था। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर