Rhea Chakraborty Video: रिया चक्रवर्ती ने सभी आरोपों पर तोड़ी चुप्पी, कहा- 'मुझे मिलेगा इंसाफ, सत्यमेव जयते'

Rhea Chakraborty on Allegation: रिया चक्रवर्ती ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों पर पहली बार चुप्पी तोड़ी है। रिया चक्रवर्ती ने कहा है कि उन्हें पूरी उम्मीद है कि उन्हें इस मामले में इंसाफ मिलेगा।

Rhea Chakraborty, Sushant Singh Rajput
Rhea Chakraborty, Sushant Singh Rajput 
मुख्य बातें
  • सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में रिया चक्रवर्ती ने अपनी चुप्पी तोड़ी है।
  • रिया ने वीडियो मैसेज जारी किया है।
  • रिया चक्रवर्ती ने कहा है कि उन्हें इस मामले में इंसाफ जरूर मिलेगा।

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत के परिवार वालों ने उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती  के खिलाफ कई आरोप लगाते हुए बिहार पुलिस में एफआईआर दर्ज की है। अब इन सभी आरोपों पर रिया चक्रवर्ती ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। रिया चक्रवर्ती ने एक वीडियो जारी किया है। 

वीडियो में रिया चक्रवर्ती कह रही हैं कि- 'मुझे भगवान और हमारी न्याय व्यवस्था में पूरा भरोसा है। मुझे यकीन है कि मेरे साथ इंसाफ होगा। भले ही मीडिया में मेरे खिलाफ कई बेहूदी बातें कही जा रही है। मैं उस पर कमेंट नहीं करना चाहती हूं।'

रिया चक्रवर्ती वीडियो में आगे कहती हैं- 'ये मामला फिलहाल कोर्ट में विचाराधीन है। ऐसे में मेरे वकील ने अभी कुछ भी न कहने की सलाह मुझे दी है। सत्यमेव जयते। आखिर में सच की ही जीत होगी।'  

पांच अगस्त को होगी सुनवाई
सुशांत सिंह राजपूत के द्वारा दर्ज की गई एफआईआर के खिलाफ रिया चक्रवर्ती ने कोर्ट में केविएट दाखिल की है। सुप्रीम कोर्ट की एकल जज बेंच रिया चक्रवर्ती की इस याचिका पर पांच अगस्त को सुनवाई करेगी।

आपको बता दें कि 28 जुलाई को  रिया चक्रवर्ती ने याचिका दायर कर मांग की है कि उनके खिलाफ बिहार पुलिस में दर्ज मामले को मुंबई पुलिस में ट्रांसफर कर दिया जाए। हालांकि, रिया के वकील ने इस केस की तुरंत सुनवाई की मांग नहीं की है।

याचिका में कही थी ये बात 
रिया चक्रवर्ती ने कोर्ट में दाखिल अपनी याचिका में  उन्हें सुशांत के पिता के.के.सिंह द्वारा फंसाया जा रहा है। उनका सुशांत की आत्महत्या में कोई भी हाथ नहीं है। रिया ने बताया कि वह पिछले एक साल से सुशांत सिंह राजपूत के साथ लिव इन में रह रहीं थीं। 

रिया चक्रवर्ती ने अपने दावे में कहा है कि सुशांत सिंह राजपूत के परिवार के पीछे कुछ ताकतवर लोग हैं, जो उन्हें मुझे फंसाने के लिए भड़का रहे हैं। इसके अलावा कुछ लोगों को संपर्क किया जा रहा है जो मेरे खिलाफ गवाही दें। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर