Richa Chadha on Citizenship Amendment Bill: नागरिकता संशोधन बिल पास होने पर भड़कीं ऋचा चड्ढा, कही ये बात

बॉलीवुड
Updated Dec 11, 2019 | 23:48 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Richa Chadha tweets on Citizenship Amendment Bill: बुधवार को नागरिकता संशोधन बिल राज्यसभा में भी पास हो गया। इस पर बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा का गुस्सा फूट पड़ा है।

Richa on Citizenship Amendment Bill: नागरिकता संशोधन बिल पास होने पर पर भड़की ऋचा चड्ढा, कही ये बात
Richa on Citizenship Amendment Bill: नागरिकता संशोधन बिल पास होने पर पर भड़की ऋचा चड्ढा  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • नागरिकता संशोधन बिल पास होने पर ऋचा चड्ढा हुई नाराज
  • ऋचा ने ट्विटर पर लगाई ट्वीट्स की झड़ी
  • ऋचा ने स्वच्छ हवा, पानी, क्लामेंट चेंज पर चर्चा करने की दी सलाह

पूरे देश में आज नागरिकता संशोधन बिल की चर्चा है। लोकसभा के  बाद अब राज्यसभा में भी ये बिल पास हो गया है। इस पर जनता के मिक्स रिएक्शन मिल रहे हैं। कुछ लोग इससे बेहद खुश हैं तो कुछ इससे भड़क गए हैं। सोशल मीडिया पर भी नागरिकता संशोधन बिल की चर्चा है। बॉलीवुड की तरफ से भी इस पर रिएक्शन आ रहे हैं। एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा इस बिल के पास होने पर भड़क गई हैं।

उन्होंने इस संबंध में एक के बाद एक ट्विटर पर कई ट्वीट्स पर अपनी नाराजगी जताई। ऋचा का कहना है कि हमारे पास सांस लेने के लिए स्वच्छ हवा नहीं है, पीने के लिए साफ पानी नहीं है, हमारी खाद्य उपज अब कीटनाशकों से लैस है, कोई रोजगार नहीं है, क्लाइमेट चेंज अब क्लाइमेट एमरजेंसी बन गया है और ऐसे समय में हमें दूसरे देशों के सताए हुए अल्पसंख्यकों की देखभाल करनी है? हमारे बारे में क्या? इसके बाद भी उन्होंने कई ट्विट्स किए।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

ऋचा ने एक ट्विटर यूजर के ट्वीट का जवाब देते हुए कहा कि मैं अल्पसंख्यक नहीं हूं, इंसान हूं... ठीक वैसे जैसे आप एक छिला हुआ उबला आलू हैं, इंसान नहीं। और आलू की कोई फीलिंग्स नहीं होती... वो बस उबलता रहता है। गुड बाय आलू। ऋचा का गुस्सा यहीं नहीं थमा। वे लगातार ट्वीट कर रही हैं।

 

 

 

 

आपको बता दें कि इस बिल में अफगानिस्तान, बांग्लादेश और पाकिस्तान से धार्मिक प्रताड़ना के कारण भारत आए हिंदू, सिख, बौद्ध, जैन, पारसी और ईसाई समुदायों के लोगों को भारतीय नागरिकता प्रदान करने का प्रावधान है। बिल के पक्ष में 125 और विरोध में 105 वोट डाले गए। लंबी बहस के बाद आखिरकार ये बिल राज्यसभा में भी पास हो गया।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर