ऋचा चड्ढा- अली फजल का वेडिंग आउटफिट होगा बेहद खास, इंटरनेशनल लेबल के 5 डिजाइनर करेंगे डिजाइन

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा और अली फजल जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों अक्टूबर महीने में शादी के बंधन में बंधेंगे जो बेहद खास होगी।

Richa Chadha and Ali Fazal
Richa Chadha and Ali Fazal 
मुख्य बातें
  • एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा और अली फजल अगले महीने करेंगे शादी।
  • शादी के लिए बेहद खास होंगे दोनों के कपड़े।
  • मालूम हो कि दोनों पिछले कई सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।

बॉलीवुड कपल ऋचा चड्ढा और अली फजल पिछले लंबे समय से रिलेशनशिप में हैं। दोनों पिछले कई वर्षों से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों लंबे समय से शादी करना चाहते हैं लेकिन कोरोना की वजह से उनकी शादी टल गई। आखिरकार वो समय आ गया जब ये कपल शादी करने जा रहा है। उनकी वेडिंग डेट से लेकर वेन्यू तक की जानकारी सामने आ रही है।

क्या पहनेंगी ऋचा चड्ढा

ऋचा चड्ढा निश्चित रूप से पारंपरिक मार्ग पर जाने वालों में से नहीं हैं। अभिनेत्री जाहिर तौर पर अपने और अली फजल के लिए एक दिलचस्प शादी की योजना बनाने के लिए अपने बिजी शेड्यूल के बीच नॉन स्टॉप काम कर रही हैं। अभिनेत्री अपनी सभी मीटिंग और अपनी शादी की टीम के साथ योजना बनाने के बीच हीरामंडी के सेट पर शूट कर रही होती हैं। 

Also Read: Richa Chadha - Ali Fazal Wedding Date: ऋचा चड्ढा- अली फजल की शादी की तारीख आई सामने, इस शहर में होगी ग्रैंड पार्टी

इंटरनेशनल लेबल के डिजाइनर के कपड़े

इस नए जोड़े के पांच फंक्शन होने वाले हैं, यह अब एक छुपी खबर नहीं रह गई है, कहा जाता है कि ऋचा के पास एक इंटरनेशनल लेबल सहित उनके लिए 5 अलग-अलग डिज़ाइनर हैं। बता दें कि रिपोर्ट्स के मुताबिक प्री- वेडिंग फंक्शन सिंतबर महीने के अंत में शुरू होंगे और 02 अक्टूबर तक दिल्ली के पास ही होटल में होंगे। इसके बाद दोनों 06 अक्टूबर को मुंबई में शादी करेंगे और 07 अक्टूबर को मुंबई में दोनों की रिसेप्शन पार्टी होगी। कथित तौर पर दोनों की शादी साउथ मुंबई के किसी ग्रैंड होटल में होगी।

दो साल पहले करने वाले थे शादी

मालूम हो कि ऋचा चड्ढा और अली फजल वर्ष 2020 में अप्रैल के महीने में शादी करने वाले थे। लेकिन कोरोना वायरस की वजह से इन दोनों ने शादी की डेट टाल दी थी। तब से यह दोनों अपने प्रोजेक्ट में बिजी हो गए। पिछले साल दोनों ने अपना प्रोडक्शन हाउस भी लॉन्च किया है। अली फजल के पाइप लाइन में शानदार फिल्में शामिल हैं जिनमें से एक हॉलीवुड फिल्म डैथ ऑन द नाइल भी है। इसके साथ वह फुकरे 3 फिल्म में भी नजर आएंगे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर